×

जयाप्रदा ने किया मुलायम पर पलटवार, भीख मांग कर नहीं बनती यूनिवर्सिटी

उन्होंने मुझे बचाने के लिए कुछ नहीं किया, क्योंकि मै एक औरत हूं और हिंदू हूं। उन्होंने अखिलेश पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि यूपी में उपचुनाव करीब है और अखिलेश को मुसलमानों के वोट चाहिए इसलिए वह रामपुर आये थे।

Manali Rastogi
Published on: 8 May 2023 8:07 AM GMT
जयाप्रदा ने किया मुलायम पर पलटवार, भीख मांग कर नहीं बनती यूनिवर्सिटी
X
जयाप्रदा ने किया मुलायम पर पलटवार, भीख मांग कर नहीं बनती यूनिवर्सिटी

लखनऊ: पूर्व सांसद व सिने अभिनेत्री जयाप्रदा ने समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव पर पलटवार करते हुए कहा है कि भीख मांग कर छोटे-छोटे कमरे तो बनाये जा सकते है लेकिन इतनी बड़ी यूनिवर्सिटी नहीं, जो हजारों एकड़ में फैली हुई है। अगर ऐसे ही भीख मांग कर यूनिवर्सिटी बनायी जा सकती है, तो इस दुनिया में सभी लोग यूनिवर्सिटी बना देंगे।

यह भी पढ़ें: PM मोदी के जन्मदिन पर BJP सासंद ने किया ऐसा काम, फोटो हुई वायरल

बीती तीन सितम्बर को लंबे अरसे के बाद अपने पुराने दोस्त आजम खां के समर्थन में मीडिया से रूबरू हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा कि आजम ने भीख मांगकर, देश-विदेश से चंदा लेकर और अपनी सारी पूंजी लगाकर बहुत अच्छी यूनिवर्सिटी बनाई है। लेकिन, महज दो बीघे जमीन के लिए उनपर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

अखिलेश यादव पर भी साधा निशाना

इससे पहले सोमवार को जयाप्रदा ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को निशाने पर लेते हुए कहा था कि सपा मुखिया आजम खां के लिए तो रामपुर आ गये लेकिन जब एआरटीओ ने मेरी लाल बत्ती मेरे आफिस में घुसकर उतारी थी तब वह कहा थे। भाजपा नेत्री ने कहा था कि अखिलेश जब रामपुर आये थे तो उन्हे कुछ पीड़ित परिवारों से भी मिलना चाहिए था।

Image result for jaya prada mulayam singh

यह भी पढ़ें: मायावती का योगी सरकार पर बड़ा हमला, 17 OBC जातियों पर दिया बयान

जयाप्रदा ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा और उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव आजम खान के लिए तो रामपुर आए लेकिन जब एआरटीओ ने मेरी लाल बत्ती मेरे ऑफिस में घुसकर उतारी थी तब उनको मेरा ध्यान नहीं आया था।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के बर्थडे पर संजय लीला भंसाली और प्रभास ने दिया ये तौहफा

Image result for jaya prada mulayam singh

उन्होंने मुझे बचाने के लिए कुछ नहीं किया, क्योंकि मै एक औरत हूं और हिंदू हूं। उन्होंने अखिलेश पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि यूपी में उपचुनाव करीब है और अखिलेश को मुसलमानों के वोट चाहिए इसलिए वह रामपुर आये थे। जयाप्रदा ने कहा कि अखिलेश न्याय की बात कर रहे है लेकिन जब वह रामपुर आए थे तो पीड़ित परिवारों से भी उनको मिलना चाहिए था, जिनकी जमीने आजम खां ने हड़पी हैं।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story