PM मोदी के जन्मदिन पर BJP सासंद ने किया ऐसा काम, फोटो हुई वायरल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 69वां जन्मदिन आ रहे हैं। इस मौके पर उन्हें देशभर से बधाइयां मिल रही हैं। बीजेपी नेता अपने-अपने तरीके से पीएम मोदी के जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इस कड़ी में पीएम मोदी की फोटो पर माला चढ़ाते हुए एक बीजेपी सांसद की फोटो वायरल हो गई है।

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 69वां जन्मदिन आ रहे हैं। इस मौके पर उन्हें देशभर से बधाइयां मिल रही हैं। बीजेपी नेता अपने-अपने तरीके से पीएम मोदी के जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इस कड़ी में पीएम मोदी की फोटो पर माला चढ़ाते हुए एक बीजेपी सांसद की फोटो वायरल हो गई है।

इस फोटो में बीजेपी सांसद चंद्रसेन जादौन पीएम मोदी की फोटो पर माला चढ़ाते हुए दिख रहे हैं। हालांकि फिरजोबाद के सांसद ने इससे इंकार किया है।

यह भी पढ़ें…Happy Birthday Modi! पूरा काशी डोल रहा है मोदी-मोदी बोल रहा है…

सोमवार को जिले के सिरसागंज में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सेवा सप्ताह का कार्यक्रम था, जिसमें सांसद डॉ. चंद्रसेन जादौन मुख्य अतिथि थे। कार्यक्रम में मरीजों को फल वितरित और जरूरतमंदों को कृत्रिम उपकरण बांटे गए।

बैनर के नीचे टेबल पर रखी पीएम मोदी की तस्वीर पर सांसद ने माला चढ़ा दी। फोटो में वे माला चढ़ाते हुए साफ दिखाई दिख रहे हैं। कार्यक्रम के बाद भी तस्वीर पर माला चढ़ी रही।

यह भी पढ़ें…मायावती को लगा तगड़ा झटका, अब क्या करेंगी बसपा प्रमुख

फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। सांसद चंद्रसेन जादौन का कहना है कि उन्होंने माला नहीं पहनाई, न ही जानकारी है।

कार्यक्रम के आयोजक केंद्र अधीक्षक डॉ कपिल यादव का कहना है कि कार्यक्रम में और भी कई लोग थे। सांसद ने माला नहीं पहनाई।