×

इवांका ट्रंप की जगह ले रही एश्ले बाइडन , जाने यह खास वजह

जो बाइडन अमेरिका के नए राष्ट्रपति के साथ उनकी सबसे छोटी बेटी उनके कार्यक्रम में शामिल रहेंगी। आपको बता दें कि यह परंपरा डोनाल्ड ट्रंप से चलती आई है।

Newstrack
Published on: 15 Nov 2020 12:21 PM GMT
इवांका ट्रंप की जगह ले रही एश्ले बाइडन , जाने यह खास वजह
X
इवांका ट्रंप की जगह ले रही एश्ले बाइडन , जाने यह खास वजह photos (social media)

अमेरिका : अमेरिका चुनाव में जो बाइडन 46 वें राष्ट्रपति बनने जा रहे हैं। आपको बता दें कि अमेरिकी चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप की हार सामने आई है। जिसके तहत उन्हें अब अमेरिका के वाइट हाउस को खाली करना पड़ेगा। आपको बता दें कि नए राष्ट्रपति के साथ उनकी बेटी भी सामने आ रही है। जो बाइडन की बेटी का नाम एशले बाइडन है। जो एक चैरिटेबल फैशन ब्रांड चलाती हैं। एश्ले बाइडन काफी ग्लैमरस है।

इवांका की जगह ले रही एश्ले बाइडन

जो बाइडन की बेटी एश्ले बाइडन यूनिवर्सिटी ऑफ पेंसिल्वेनिया से सोशल पॉलिसी और प्रैक्टिस में ग्रेजुएशन कर चुकी है। आपको बता दें कि लगातार सुनने में आ रहा है कि जो बाइडन अमेरिका के नए राष्ट्रपति के साथ उनकी सबसे छोटी बेटी उनके कार्यक्रम में शामिल रहेंगी। आपको बता दें कि यह परंपरा डोनाल्ड ट्रंप से चलती आई है। इससे पहले इवांका ट्रंप अपने पिता के साथ हर कार्यक्रम में शामिल रहती थी। अब कहा जा रहा है कि यही परंपरा फिर से दोहराई जाएगी।

अमेरिका के राष्ट्रपति के परिवार से जुड़ी जानकारी

अमेरिकी चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप के बाद अब जो बाइडन राष्ट्रपति पद पर हिस्सा ले रहे हैं। इस राष्ट्रपति के परिवार से जुड़ी कुछ अनसुनी जानकारी के बारे में आज बात करते हैं। जो बाइडन ने दो शादी की है। पहली पत्नी से दो बेटे और एक बेटी थी। और दूसरी शादी से एक बेटी और एक बेटा है। आपको बता दें कि इनकी पहली पत्नी की एक हादसे में मौत हो गयी। हादसे में पत्नी के साथ एक बेटी की भी मौत हो गयी थी। दूसरी पत्नी से एश्ले बाइडन और जिल बाइडन है।

ये भी पढ़ें:अब होकर रहेगी जंग, पाकिस्तान ने 70 साल पुराने विवाद को दी हवा, भारत देगा सजा

एश्ले बाइडन से जुड़ी खास बातें

एश्ले बाइडन के बारे एक जानकारी मिली है। एश्ले की निजी जिंदगी में काफी उतार चढाव देखने को मिले हैं। जिसके मुताबिक एश्ले 1999 में नशे रखने की वजह से पकड़ी गयी है। इसके साथ 2022 में पुलिस से लड़ाई करने पर अरेस्ट हो चुकी है। इसके बाद 2009 में एक बार फिर कोकीन लेने पर पकड़ी गई है। आपको बता दें कि एश्ले ने अपने 14 साल बड़े लड़के से शादी की। 2012 में इन्होंने डॉ हॉवर्ड क्रेन से शादी की। उसके बाद से इनकी जिंदगी में काफी बदलाव आए है। अब वो सोशल वर्क काम करती है।

ये भी पढ़ें:दिवाली की बधाई दे रहे थे सैफ, तभी तैमूर ने कही ऐसी बात, जान हो जाएंगे दंग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story