×

कैलाश विजयवर्गीय पर जूतों से हमला, कोलकाता में कर रहे थे रोड शो, TMC पर आरोप

बीजेपी के एक रोड शो के दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) और मुकुल रॉय (Mukul Roy) की गाड़ी पर जूता फेंका गया है। बीजेपी की तरफ से तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं पर जूता फेंकने का आरोप लगाया गया है।

Shreya
Published on: 4 Jan 2021 12:51 PM GMT
कैलाश विजयवर्गीय पर जूतों से हमला, कोलकाता में कर रहे थे रोड शो, TMC पर आरोप
X
माकपा के वरिष्ठ नेता सुजान चक्रवर्ती ने कहा कि टीएमसी, वाम मोर्चा और कांग्रेस को राज्य में नगण्य राजनीतिक बल करार देने के बाद उनके साथ गठबंधन के लिए बेकरार क्यों है।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections 2021) से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच बढ़ते टकराव के चलते सियासी तपिश पहले से ही काफी बढ़ी हुई है। दोनों पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है। इसके साथ ही दोनों के बीच झड़प भी बढ़ता जा रहा है। इस बीच ताजा मामला कोलकाता से आया है। यहां पर बीजेपी के एक रोड शो के दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) और मुकुल रॉय (Mukul Roy) की गाड़ी पर जूता फेंका गया है।

TMC के कार्यकर्ताओं पर जूता फेंकने का आरोप

इस मामले में बीजेपी की तरफ से तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं पर जूता फेंकने का आरोप लगाया गया है। वहीं दूसरी ओर TMC नेताओं का आरोप है कि बीजेपी समर्थक मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) को गाली दे रहे थे। फिलहाल मौके पर भारी पुलिस बल (Police Force) की तैनाती की गई है।

यह भी पढ़ें: मालेगांव ब्लास्ट केस में एनआईए कोर्ट में पेश हुई बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर

DILIP GHOSH (Photo- Twitter)

कोलकाता पुलिस ने रोड शो की नहीं दी थी इजाजत

दरअसल, आज यानी सोमवार को बीजेपी एक रोड शो निकालने वाली थी, लेकिन कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) ने इसकी इजाजत नहीं दी थी। इसके बाद भी बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष (Bengal BJP President Dilip Ghosh) ने कहा कि पुलिस की अनुमति नहीं देने के बावजूद बीजेपी द्वारा रोड शो किया जाएगा। उन्होंने कहा था कि BJP के नए कोलकाता क्षेत्र के पर्यवेक्षक सोवन चटर्जी सोमवार को महानगर में एक रोड शो करेंगे।

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव ने जमकर घेरा भाजपा को, भ्रष्टाचार की भेट चढ़ा श्मशान घाट

बीजेपी के कार्यक्रमों के लिए पुलिस नहीं देती अनुमति

दिलीप घोष ने बताया था कि ये शांतिपूर्ण रैली किडरपोर से मध्य कोलकाता में भाजपा के राज्य मुख्यालय तक निर्धारित मार्ग के साथ निकाली जाएगी। हालांकि इस रैली में सोवन चटर्जी शामिल नहीं हो पाए। उन्होंने कहा कि अपने पिछले अनुभवों से हम इस बात से वाकिफ हैं कि पुलिस बीजेपी के कार्यक्रमों के लिए इजाजत नहीं देती है।

यह भी पढ़ें: अखिलेश के खिलाफ परिवार: बहू अर्पणा ने कह दी ये बात, वैक्सीन पर कसा तंज

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story