×

शिवराज की पत्नी ने सिंधिया को खिलाया खाना, सामने आईं तस्वीरें

18 सालों तक कांग्रेस से जुड़े रहने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) ज्वाइन कर ली है। BJP ज्वाइन करने के बाद सिंधिया पहली बार गुरुवार को भोपाल पहुंचे।

Shreya
Published on: 13 March 2020 8:42 AM GMT
शिवराज की पत्नी ने सिंधिया को खिलाया खाना, सामने आईं तस्वीरें
X

भोपाल: 18 सालों तक कांग्रेस से जुड़े रहने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) ज्वाइन कर ली है। BJP ज्वाइन करने के बाद सिंधिया पहली बार गुरुवार को भोपाल पहुंचे, जहां उनका भव्य स्वागत किया गया। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोरो-शोरों से सिंधिया का स्वागत किया। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भोपाल एयरपोर्ट से BJP कार्यालय तक एक रोड शो भी किया था।

BJP कार्यालय में MP की राजनीति पर हुई चर्चा

उसके बाद BJP कार्यालय में दिनभर मध्य प्रदेश की राजनीति पर चर्चा हुई। वहीं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा सिंधिया का स्वागत किया गया और सिंधिया ने भी उन्हें परिवार में शामिल करने के लिए भाजपा केंद्रीय और राज्य नेतृत्व का शुक्रिया अदा किया। पूरे दिन के कार्यक्रम के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को शिवराज सिंह चौहान के घर डिनर के लिए पहुंचे।

यह भी पढ़ें: Yes Bank पर बड़ा एलान: मोदी सरकार ने लिया ये फैसला, ग्राहकों को मिली राहत

फूलों की माला से हुआ सिंधिया का स्वागत

गुरुवार को डिनर के लिए घर पर आये ज्योतिरादित्य सिंधिया का फूलों की माला पहनाकर स्वागत किया गया। सिंधिया ने भी शिवराज सिंह चौहान के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। शिवराज सिंह चौहान के घर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के अलावा केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा, नरोत्तम मिश्रा, यशोधरा राजे सिंधिया भी डिनर पर मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: एमपी में जारी सियासी घमासान, अभी-अभी राज्यपाल से मिले कमलनाथ

शिवराज की पत्नी ने अपने हाथों से बनाया खाना

डिनर पर पहुंचे सभी मेहमानों को शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह ने अपने हाथों से बनाया हुआ खाना परोसा। शिवराज की पत्नी ने सभी मेहमानों को बहुत ही प्यार से खाना परोसा। आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्य प्रदेश से अपना राज्यसभा उम्मीदवार बनाया है। वो आज अपना राज्यसभा नामांकन भी दाखिल करेंगे।

सिंधिया के साथ 22 अन्य विधायकों ने दिया इस्तीफा

आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने के बाद मध्य प्रदेश की राजनीति में काफी उथल-पुथल चल रहा है। कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले सिंधिया केवल अकेले ही नहीं हैं, बल्कि उनके अलावा 22 और विधायकों ने पार्टी से अपना इस्तीफा दे दिया है। वहीं सैकड़ों नेता और कार्यकर्ता ने पार्टी छोड़ दी है।

यह भी पढ़ें: संजू बाबा की दूसरी पत्नी का ऐसा बुरा हाल, जान कर उड़ जाएंगे आपके होश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story