पुलवामा अटैक साजिश: चुनाव के लिए किया गया ऐसा, शिवसेना का बड़ा आरोप

सामना में शिवसेना ने बड़ा आरोप लगाया है कि लोकसभा चुनाव जीतने के लिए 40 जवानों का खून बहाया गया है। शिवसेना ने अर्णब गोस्वामी चैट लीक केस को लेकर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलवामा में हमारे सैनिकों की हत्या, देश के अंदर रची गई राजनीतिक साजिश थी।

Published by Shreya Published: January 22, 2021 | 3:32 pm
uddhav thackrey

पुलवामा अटैक साजिश: चुनाव के लिए किया गया ऐसा, शिवसेना का बड़ा आरोप (Flie Photo)

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और निर्देशक अली अब्बास जफर की नई वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर देश के कई शहरों में विवाद जारी है। ‘तांडव’ के रिलीज होने के बाद से ही कई संगठन और BJP नेता इसे बैन करने की मांग कर रहे हैं। बीजेपी के कई नेताओं ने आरोप लगाया है कि वेब सीरीज में हिन्दू भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है। वहीं अब इस मामले को लेकर शिवसेना ने सामना के जरिए बीजेपी पर निशाना साधा है।

लोकसभा चुनाव जीतने के लिए बहाया गया जवानों का खून

सामना में शिवसेना ने बड़ा आरोप लगाया है कि लोकसभा चुनाव जीतने के लिए 40 जवानों का खून बहाया गया है। शिवसेना ने अर्णब गोस्वामी चैट लीक केस को लेकर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलवामा में हमारे सैनिकों की हत्या, देश के अंदर रची गई राजनीतिक साजिश थी। लोकसभा चुनाव जीतने के लिए 40 जवानों का खून बहाया गया है। पहले भी ऐसे आरोप लगे, लेकिन अब अर्णब गोस्वामी की लीक हुई व्हाट्सएप चैट उन आरोपों को पुख्ता करती है।

यह भी पढ़ें: दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचे JP Nadda, सीएम को बताया बधाई का पात्र

uddhav
(फोटो- सोशल मीडिया)

BJP से शिवसेना ने दागे ये सवाल

शिवसेना ने कहा कि ये सब देख खुद श्रीराम भी अपना माथा पीट रहे होंगे, लेकिन बीजेपी ने इस पर तांडव तो छोड़िए, भांगड़ा भी नहीं किया। इस मसले पर बीजेपी से सवाल करते हुए शिवसेना ने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ी कई संवेदनशील बातों को गोस्वामी ने सार्वजनिक कर दिया, इस पर बीजेपी ‘तांडव’ क्यों नहीं करती? चीन द्वारा लद्दाख में हिंदुस्तानी जमीन पर कब्जा किए जाने के मामले में ‘तांडव’ क्यों नहीं होता?

यह भी पढ़ें: ममता बनर्जी को लगा तगड़ा झटका, इस दिग्गज नेता ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा

ये देश का अपमान है

सामना में आगे कहा गया है कि गोस्वामी को गोपनीय जानकारी देकर राष्ट्रीय सुरक्षा की धज्जियां उड़ाने वाले कौन थे, लोगों को पता चलने दो। शिवसेना ने कहा गोस्वामी द्वारा भारत के 40 जवानों की हत्या पर खुशी जताना, देश, देव और धर्म का ही अपमान है। उन्होंने लिखा है कि बीजेपी अब हास्य-व्यंग्य का विषय बन गई है। तांडव को लेकर भाजपा ने हो-हल्ला मचाया। लेकिन वही भाजपा भारत माता का अपमान करने वाले अर्णब गोस्वामी के मामले में उंगली दबाकर चुप क्यों बैठी है?

शिवसेना ने कहा कि भारतीय सैनिकों और उनकी शहादत का अपमान पाकिस्तान ने भी उतना नहीं किया होगा, जितना कि गोस्वामी ने किया है। बता दें कि इस मामले में कांग्रेस पार्टी भी लगातार बीजेपी पर हमलावर है। वहीं कांग्रेस नेताओं ने इस मामले को संसद सत्र में उठाने के भी संकेत दिए है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस का नया अध्यक्ष: मई में होगा बड़ा ऐलान, कार्यसमिति की बैठक में फैसला

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App