×

भाजपा में शामिल होंगे मिथुन, पीएम मोदी की रैली में हो सकता है बड़ा एलान

पश्चिम बंगाल की राजनीतिक गलियारों में आजकल मिथुन चक्रवर्ती का नाम काफी चर्चा में आ रहा है. 16 फरवरी को मिथुन चक्रवर्ती ने आएसएस प्रमुख मोहन बागवत से मुलाकात की थी. जिसके बाद से ही उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही है.

APOORWA CHANDEL
Published on: 5 March 2021 1:24 PM GMT
भाजपा में शामिल होंगे मिथुन, पीएम मोदी की रैली में हो सकता है बड़ा एलान
X
भाजपा में शामिल होंगे मिथुन, पीएम मोदी की रैली में हो सकता है बड़ा एलान

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की राजनीतिक गलियारों में आजकल मिथुन चक्रवर्ती का नाम काफी चर्चा में आ रहा है. 16 फरवरी को मिथुन चक्रवर्ती ने आएसएस प्रमुख मोहन बागवत से मुलाकात की थी. जिसके बाद से ही उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही है.

पीएम मोदी की मौजूदगी में लेगें शपथ

कयास लगाये जा रहे है कि मिथुन चक्रवर्ती 7 मार्च को कोलकाता ब्रिगेड मैदान में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में मौजूद रहेंगे. और वहीं पर पीएम मोदी की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता लेगें.हालांकि अभी इस खबर को लेकर मिथुन चक्रवर्ती की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है.जिसको देखते हुए ये बात तो 7 मार्च को ही साफ हो पाएंगी कि मिथुन चक्रवर्ती बंगाल में किस पार्टी का हाथ थामेंगे.आपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती राज्यसभा सदस्य रह चुके हैं. उन्होंने बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी TMC का हाथ थामकर राजनीति में कदम रखा था. और मिथुन चक्रवर्ती 2014 से 2016 तक सदन में सदस्य रहे.लेकिन 2016 के अंत में मिथुन दा ने राज्यसभा के पद से इस्तीफा दे दिया. औऱ इसी के साथ ही उन्होंने राजनीति से संन्यास भी ले लिया.

ये भी देखिये: सुशांत की मौत से बेपर्दा होता गया बॉलीवुड, इन मामलों में पहले से ही पड़ चुका है पर्दा

बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती

बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन दा यूं तो अब फिल्मों से काफी दूर रहते है. लेकिन आज भी उनकी अदाकारी और फिल्मों को वजह से उनकी फैन फॉलोइंग काफी है. 80-90 के दशक में मिथुन चक्रवर्ती ने बहुत सारी फिल्में की और बॉलीवुड में उनका सिक्का बहुत चला. आपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती ने अपने करियर में 350 से भी अधिक फिल्में की हैं. बॉलीवुड के अलावा उन्होंने बांग्ला, उड़िया, भोजपुरी में भी कई फिल्में की हैं.

ये भी देखिये: असली बाहुबली: जान पर खेलकर बेजुबान को बचाया, पोस्ट हुआ वायरल

फिल्मों और वेब सीरीज में आएंगे नजर

मिथुन दा इन दिनों अपनी फिल्म और वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त हैं. जल्द ही वो विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बव रही फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में नजर आएंगे.

ये भी देखिये : कोर्ट ने 9 लोगों को सुनाई फांसी की सजा,जहरीली शराब कांड में 19 लोगों की हुई थी मौत

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

APOORWA CHANDEL

APOORWA CHANDEL

Next Story