×

ममता को तगड़ा झटका: अब TMC विधायक नहीं लड़ेंगे चुनाव, लगाया ये आरोप

पूर्वी बर्दवान जिले में मंगलकोट से विधायक चौधरी ने आगामी चुनाव लड़ने से मना कर दिया है। जी हां, अब वो चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने जिला नेतृत्व पर खराब प्रदर्शन के आरोप लगाए हैं।

Shreya
Published on: 26 Feb 2021 9:36 AM GMT
ममता को तगड़ा झटका: अब TMC विधायक नहीं लड़ेंगे चुनाव, लगाया ये आरोप
X
ममता आज जिस रास्ते से नंदीग्राम पहुंची थी। उस रास्ते पर बीजेपी ने कब्ज़ा कर लिया है। सड़क के दोनों तरफ़ बीजेपी के झंडे और बैनर लगा दिए गए हैं।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में जल्द ही विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections 2021) शुरू होने वाले हैं। लेकिन इससे पहले सत्तारूढ़ पार्टी की मुखिया और सूबे का मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के सामने एक के बाद एक नई मुश्किलें खड़ी होती जा रही हैं। पहले ही पार्टी से कई विधायक और मंत्रियों ने विदा ले लिया है। इस बीच विधायक सिद्दीकुल्लाह चौधरी (Siddiqullah Chowdhury) ने एक बड़ा ऐलान किया है।

विधायक ने ने आगामी चुनाव लड़ने से किया मना

दरअसल, पूर्वी बर्दवान जिले में मंगलकोट से विधायक चौधरी ने आगामी चुनाव लड़ने से मना कर दिया है। जी हां, अब वो चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने जिला नेतृत्व पर खराब प्रदर्शन के आरोप लगाए हैं। साथ ही 'उदासीन व्यवहार' को लेकर भी नाराजगी जताई है। बता दें कि MLA चौधरी ने नंदीग्राम भूमि अधिग्रहण विरोधी आंदोलन में बड़ी भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें: West Bengal Election: ममता बनर्जी चुनावी मोड में, घर में विशेष पूजा का आयोजन

tmc mla chaudhary (फोटो- सोशल मीडिया)

क्या कहना है कि चौधरी का?

विधायक सिद्दीकुल्लाह चौधरी ने जिला नेतृत्व पर सवाल उठाया और कहा कि मैंने ममता बनर्जी को जिले में खराब नेतृत्व के बारे में पूरी तरह सूचित कर दिया है। मुझे लगता है कि जिले में पार्टी के कुछ नेता उस तरह से प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं, जैसा उन्हें जरूरी चुनावों को लेकर करना चाहिए। उन्होंने कहा कि कमजोर नेतृत्व के चलते जिला विकास के मामले में पिछड़ता है और वो मूक दर्शक बने नहीं देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: CBI और ED की ताबड़तोड़ छापेमारी: 15 जगहों पर हड़कंप, कारोबारी के ठिकानों पर रेड

मंगलकोट से चुनाव नहीं लड़ेंगे चौधरी

उन्होंने कहा कि इसलिए मैंने इस बार मंगलकोट से चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है। मैंने पार्टी मुखिया ममता बनर्जी को इस बारे में पहली ही बता दिया है। आपको बता दें कि साल 2016 के विधानसभा चुनाव में सिद्दीकुल्लाह चौधरी ने सीपीआई (एम) के शाहजहां चौधरी को 12 हजार मतों से हराया था।

यह भी पढ़ें: 5 राज्यों के चुनावों का काउंटडाउन शुरू, EC को आज सौंपी जाएगी बंगाल की रिपोर्ट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story