×

BJP-JDU गठबंधन में पड़ी दरार! नीतीश कुमार ने तोड़ी चुप्पी, कहा...

बिहार में जेडीयू और बीजेपी के गंठबधन में पड़ी दरार पर JDU प्रमुख और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। नीतीश कुमार का कहना है कि बीजेपी और जेडीयू के गठबंधन में सब कुछ ठीक है।

Shreya
Published on: 31 Dec 2019 11:39 AM GMT
BJP-JDU गठबंधन में पड़ी दरार! नीतीश कुमार ने तोड़ी चुप्पी, कहा...
X

पटना: बिहार में जेडीयू और बीजेपी के गंठबधन में पड़ी दरार पर JDU प्रमुख और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। नीतीश कुमार का कहना है कि बीजेपी और जेडीयू के गठबंधन में सब कुछ ठीक है। दरअसल, ये सारा विवाद JDU नेता प्रशांत किशोर के बयान के बाद शुरू हुआ। अपने बयान में उन्होंने कहा था कि बिहार की जनता ने बिहार में नीतीश कुमार का नेतृत्व और JDU की सबसे बड़े दल की भूमिका को तय किया है। उन्होंने नीतीश कुमार बिहार का बिग ब्रदर बताया।

यह भी पढ़ें: खबर का असर: BJP नेता के भाई को पीटने के मामले में 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड

नीतीश कुमार ने तोड़ी चुप्पी, कहा...

जहां एक ओर विधानसभा चुनाव आने से पहले JDU और बीजेपी के गंठबंधन को लेकर हलचल तेज हो गई थी, वहीं अब नीतीश कुमार ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। मंगलवार को जब मीडिया ने सीएम नीतीश कुमार से गठबंधन को लेकर लगातार हो रही बयानबाजी पर सवाल किया, तो उन्होंने सिर्फ इतना ही जवाब दिया कि सब ठीक है।

प्रशांत किशोर ने उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर साधा निशाना

प्रशांत किशोर ने मंगलवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर निशाना साधा है। प्रशांत किशोर ने सुशील मोदी को परिस्थितिवश उपमुख्यमंत्री बताया। प्रशांत किशोर ने मंगलवार को एक ट्वीट कर लिखा कि, बिहार में नीतीश कुमार का नेतृत्व और JDU की सबसे बड़े दल की भूमिका बिहार की जनता ने तय किया है, किसी दूसरी पार्टी के नेता या शीर्ष नेतृत्व ने नहीं। 2015 में हार के बाद भी परिस्थितिवश DY CM बनने वाले सुशील मोदी से राजनीतिक मर्यादा और विचारधारा पर व्याख्यान सुनना सुखद अनुभव है।



यह भी पढ़ें: मिया खलीफा का दीवाना बना पाकिस्तान, CAA पर पूर्व गृह मंत्री ने दे डाला आशीर्वाद

बता दें कि हाल ही में प्रशांत किशोर ने कहा था कि बिहार में JDU की सरकार चल रही है, जिसका बीजेपी समर्थन कर रही है। उन्होंने JDU को आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की तुलना अधित सीटों पर लड़ने की सलाह दी थी।

सुशील मोदी ने भी किया पलटवार

वहीं इस बयान के बाद सुशील मोदी ने सोमवार को ट्वीट कर किशोर पर निशाना साधा था। सुशील मोदी ने ट्वीट में लिखा था, "2020 का विधानसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाना तय है। सीटों के तालमेल का निर्णय दोनों दलों का शीर्ष नेतृत्व समय पर करेगा। कोई समस्या नहीं है।"

मोदी ने ट्वीट में आगे लिखा कि, "जो लोग किसी विचारधारा के तहत नहीं, बल्कि चुनावी डेटा जुटाने और नारे गढ़ने वाली कंपनी चलाते हुए राजनीति में आ गए, वे गठबंधन धर्म के विरुद्ध बयानबाजी कर विरोधी गठबंधन को फायदा पहुंचाने में लगे हैं। एक लाभकारी धंधे में लगा व्यक्ति पहले अपनी सेवाओं के लिए बाजार तैयार करने में लगता है, देशहित की चिंता बाद में करता है।"



यह भी पढ़ें: यूपी सरकार का बड़ा तोहफा: कैबिनेट बैठक में लिए गए ये बड़े फैसले

Shreya

Shreya

Next Story