×

ऑड-ईवन पर सियासत: BJP सांसद ने पहले दिन तोड़ा नियम, घर पहुंची AAP सरकार

गोयल ने आगे कहा कि अगर पराली इतनी ही दोषी है तो राष्ट्रीय राजधानी में ऑड-ईवन क्यों लागू किया गया है। अगर ऑड-ईवन की टाइमिंग होती तो स्थिति ये नहीं होती, इसको गलत समय पर क्यों लागू क्यों किया गया है?

Manali Rastogi
Published on: 4 Nov 2019 8:54 AM GMT
ऑड-ईवन पर सियासत: BJP सांसद ने पहले दिन तोड़ा नियम, घर पहुंची AAP सरकार
X
ऑड-ईवन पर सियासत: BJP सांसद ने पहले दिन तोड़ा नियम, घर पहुंची AAP सरकार

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार ने प्रदूषण कम करने के लिए आज से ऑड-ईवन लागू किया है। अब इसपर भी सियासत शुरू हो गई है। दरअसल आज बीजेपी के राज्यसभा सांसद विजय गोयल ने ऑड-ईवन स्कीम को नाटक बताते हुए इसका उल्लंघन कर दिया, जिसके बाद उनके नाम चार हजार रुपये का चालान कट गया। यही नहीं, इसके बाद केजरीवाल सरकार के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत उनके घर गए।

यह भी पढ़ें: विकेटकीपिंग में गलती करना पड़ा महंगा, फैंस ने पंत की धोनी से कर दी तुलना

गहलोत गोयल को समझाने के लिए उनके घर गए थे। इस दौरान वो अपने साथ फूल और मास्क लेकर गए। गहलोत और गोयल के बीच ऑड-ईवन को लेकर तर्क-वितर्क भी जमकर हुआ। गोयल का कहना है कि दिल्ली के सातों सांसदों से ऑड-ईवन पर किसी तरह की कोई चर्चा नहीं की गई।

देर से किया गया लागू

साथ ही, इसे लागू भी देर से किया गया, जबकि गहलोत ने दावा किया कि दिल्ली में प्रदूषण का स्तर कम हो गया है। केंद्र सरकार को चाहिए कि वह दिल्ली व हरियाणा के किसानों को पराली जलाने से रोके। इस दौरान गोयल और गहलोत में ऑड-ईवन को लेकर जमकर बहस हुई। गोयल ने ये भी कहा कि केजरीवाल सरकार ने पांच साल में कुछ नहीं किया, बस पराली को दोष दिया।

यह भी पढ़ें: हैप्पी वाला बड्डे तब्बू! एक्ट्रेस से जुड़ी 7 रोचक बातें, विवाद भी है शामिल

गोयल ने आगे कहा कि अगर पराली इतनी ही दोषी है तो राष्ट्रीय राजधानी में स्कीम क्यों लागू किया गया है। अगर ऑड-ईवन की टाइमिंग होती तो स्थिति ये नहीं होती, इसको गलत समय पर क्यों लागू क्यों किया गया है? बीजेपी सांसद ने ऑड-ईवन को पूरी तरह से नाटक बताया है और कहा कि इससे राजधानी को किसी तरह का कोई फायदा नहीं हुआ है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story