×

कोरोना पर प्रियंका गांधी ने किया जागरुक, बताएं बचने के उपाय

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो लोगों को कोरोना से बचने के उपाय बताती हुई नजर आ रही हैं। ये वीडियो खुद प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

Shreya
Published on: 13 March 2020 8:17 AM GMT
कोरोना पर प्रियंका गांधी ने किया जागरुक, बताएं बचने के उपाय
X

नई दिल्ली: कोरोना वायरस बुरी तरह से दुनिया भर में फैल रहा है। दुनियाभर के करीब 115 देश इस जानलेवा वायरस की चपेट में हैं। वहीं इससे अभी तक लगभग 5 हजारें मौतें भी हो चुकी हैं। वहीं अगर भारत की बात की जाए तो देश में अब तक 75 मामले सामने आ चुके हैं और कर्नाटक में 1 मरीज की कोरोना की वजह से मौत भी हो गई है। बता दें कि इस वारयस को अब विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) की तरफ से महामारी घोषित कर दिया गया है।

प्रियंका गांधी ने बताएं कोरोना से बचने के उपाय

कोरोना से निपटने के लिए केंद्र और राज्य सरकारों की ओर से आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। लोगों को इस बीमारी से बचने के लिए सावधानियां बताई जा रही हैं। वहीं इस क्रम में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो लोगों को कोरोना से बचने के उपाय बताती हुई नजर आ रही हैं। ये वीडियो खुद प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

यह भी पढ़ें: सिंधिया परिवार की कहानी: क्या सच में रानी लक्ष्मीबाई से हुई थी लड़ाई, जानें सच्चाई

सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो कोरोना से बचने के लिए कुछ छोटी-छोटी सावधानियों के बारे में बताती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि, आज दुनिया के तमाम देशों समेत हमारा देश भी कोरोना वायरस जैसी महामारी की चपेट में है। एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते कुछ छोटी-छोटी सावधानियां करके हम इस बीमारी को फैलने से रोक सकते हैं। आइए मिलकर इस महामारी को परास्त करें।

यह भी पढ़ें: Yes Bank पर बड़ा एलान: मोदी सरकार ने लिया ये फैसला, ग्राहकों को मिली राहत

इस वीडियो में वो लोगों से समय-समय पर हाथ धुलने, बीमारी के लक्ष्ण महसूस होने पर डॉक्टर के पास जाने की सलाह दे रही हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अगर आप कहीं जाने की योजना बना रहे हैं तो कुछ दिनों तक इसे टाल दें।



यह भी पढ़ें: IB अफसर की हत्या का खुलासा: पत्थरबाज ने बताई पूरी सच्चाई, ऐसे की थी हत्या

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story