×

IB अफसर की हत्या का खुलासा: पत्थरबाज ने बताई पूरी सच्चाई, ऐसे की थी हत्या

दिल्ली में पिछले दिनों हुई हिंसा में आईबी ऑफिसर अंकित शर्मा की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। अंकित शर्मा की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हसीन कुरैशी नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

Shreya
Published on: 13 March 2020 6:49 AM GMT
IB अफसर की हत्या का खुलासा: पत्थरबाज ने बताई पूरी सच्चाई, ऐसे की थी हत्या
X
IB अफसर की हत्या का खुलासा: पत्थरबाज ने बताई पूरी सच्चाई, ऐसे की थी हत्या

नई दिल्ली: दिल्ली में पिछले दिनों हुई हिंसा में आईबी ऑफिसर अंकित शर्मा की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। अंकित शर्मा की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हसीन कुरैशी नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि हसीन कुरैशी ने इस बात को कबूला है कि उसने चांद बाद पुलिया पर अंकित शर्मा के शरीर पर चाकू से हमला किया था। उस शख्स ने ये भी बताया कि अंकित शर्मा की किस तरह बेरहमी से हत्या करके उसे शव को नाली में फेंक दिया गया था।

हसीन कुरैशी ने बताई उस दिन की पूरी सच्चाई

बता दें कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हसीन कुरैशी को गुरूवार को गिरफ्तार किया है। उस शख्स ने पुलिस को बताया कि हत्या के दिन वह अपने दोस्त समीर के साथ मौके पर ही मौजूद था। करीब 2 बजे जब उसने देखा कि इलाके में (चांद बाग) हिंसा शुरू हो गई है तो वो लोग भी जाकर उसमें शामिल हो गए।

यह भी पढ़ें: शादी के पहले दिन ससुराल आई दुल्‍हन चिल्‍ला कर बोली- चिट्टा लाओ

भीड़ में शामिल हो की थी पत्थरबाजी, फिर...

हिंसा कर रहे लोगों की भीड़ में शामिल होकर वो भी दूसरे समुदाय के लोगों के घरों पर पत्थर फेंकने लगा। इसी बीच उसने एक मिठाई की दुकान के पास पड़ा हुआ चाकू उठा लिया और जाकर आम आदमी पार्टी से निलंबित किए जा चुके पार्षद ताहिर हुसैन के घर के बाहर खड़ा हो गया। बता दें कि ताहिर हुसैन और उसके भाई शाह आलम को अंकित शर्मा की हत्या की साजिश के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

अंकित के शरीर पर किए थे चाकू से वार

पूछताछ में हसीन कुरैशी ने पुलिस को बताया कि वहां कुछ देर घूमने के बाद उसने देखा कि 20 से 30 लोगों का एक समूह पुलिस से एक शख्स को घसीटकर ला रहे थे। हालांकि कुरैशी ने यह भी दावा किया है कि वह उस शख्स को नहीं जानता था। उसने जब देखा कि भीड़ उस पर लाठी, पत्थर और दूसरी चीजों से वार कर रही है तो उस भीड़ में वो भी शामिल हुआ था और उसने अंकित पर चाकू से तीन वार किए थे और लात भी मारी थी। कुरैशी ने पुलिस को बताया कि अंकित के शरीर में जब कुछ देर तक हरकत नहीं हुई तो उसे नाली में फेंक दिया गया।

यह भी पढ़ें: इस देश के प्रधानमंत्री की पत्नी को हुआ कोरोना, अब रहेंगी PM से दूर

अंडरग्राउंड हो गया था कुरैशी

जब अगले दिन अंकित शर्मा का शव नाली में पड़ा मिला तो कुरैशी ने उसकी फोटो टीवी पर देखते ही उसे पहचान लिया और उसके बाद अंडरग्राउंड हो गया। गुरुवार को DCP संजीव यादव की अगुआई में स्पेशल सेल की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। कुरैशी की गिरफ्तारी के बाद स्पेशल सेल को उम्मीद है कि उसकी मदद से दूसरे आरोपियों की भी पहचान हो पाएगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

यह भी पढ़ें: यहां शहीद के लिए सजती है सेज, लंच और डिनर के लिए लगाई जाती है थाली

Shreya

Shreya

Next Story