×

इस देश के प्रधानमंत्री की पत्नी को हुआ कोरोना, अब रहेंगी PM से दूर

खबर है कि कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो की पत्नी को भी कोरोना वायरस हो गया है। इस बात की जानकारी प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो के कार्यालय द्वारा एक बयान जारी करके दिया गया है।

Shreya
Published on: 13 March 2020 5:38 AM GMT
इस देश के प्रधानमंत्री की पत्नी को हुआ कोरोना, अब रहेंगी PM से दूर
X
इस देश के प्रधानमंत्री की पत्नी को हुआ कोरोना, अब रहेंगी PM से दूर

कनाडा: जानलेवा कोरोना वायरस पूरी दुनियाभर में अपने पैर तेजी से पसार रहा है। इसने अभी तक पूरी दुनिया में लाखों लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है। वहीं अगर मौतों की बात की जाए तो इस वायरस से अब तक करीब 5 हजार लोगों की मौत हो चुकी है। इस वायरस ने दुनियाभर के कई मंत्रियों को भी अपने चपेट में ले लिया है।

यह भी पढ़ेंं: सिंधिया का नामांकन: बीजेपी ने की ऐसी तैयारी, देखते रह जाएंगे सभी

कनाडा के प्रधानमंत्री की पत्नी भी कोरोना की चपेट में

अब खबर है कि कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो की पत्नी को भी कोरोना वायरस हो गया है। इस बात की जानकारी प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो के कार्यालय द्वारा एक बयान जारी करके दिया गया है। जारी बयान के अनुसार, उनकी पत्नी सोफी ग्रेजायर ट्रूडो का कोरोना वायरस का टेस्ट कराया गया था, जो पॉजिटिव आया है। बयान में ये भी कहा गया है कि वह फिलहाल ठीक महसूस कर रही हैं। अभी हल्के लक्षण हैं और वह आइसोलेशन में रहेंगी।

14 दिनों तक आइसोलेशन में रहेंगे प्रधानमंत्री ट्रूडो

जारी बयान के मुताबिक, कनाडा के प्रधानमंत्री ट्रूडो में किसी भी तरह के लक्षण नहीं पाए गए हैं, लेकिन 14 दिनों तक वो भी आइसोलेशन में रहेंगे। चूंकि उनमें किसी तरह का लक्षण नहीं पाया गया है, इसलिए उनका अभी तक कोरोना वायरस का टेस्ट नहीं कराया गया है और वह अपना काम जारी रखेंगे।

यह भी पढ़ेंं: शो के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, जल गईं ‘कसौटी जिंदगी के’ प्रेरणा

विपक्ष नेता भी घर से कर रहे काम

कनाडा में विपक्ष के एनडीपी नेता जगमीत सिंह भी अस्वस्थ महसूस कर रहे हैं, जिसके बाद वो घर से ही काम कर रहे हैं। जगमीत सिंह ने कहा है कि वह एक डॉक्टर के संपर्क में हैं और उन्होंने विश्वास जताया है कि उन्हें कोरोना वायरस नहीं हुआ है। लेकिन सिंह को जब तक वो ठीक महसूस न करने लगें, तब तक जनता के साथ सम्पर्क को सीमित करने की सलाह दी गई है।

कोरोना के मरीज होंगे मालामाल, कराएं टेस्ट और पायें लाखों रुपये

दुनियाभर में 115 देश कोरोना की चपेट में

आपको बता दें कि दुनियाभर के करीब 115 देश कोरोना की चपेट में हैं और अब तक लगभग 5 हजार लोगों की मौत भी हो चुकी है। वहीं अगर भारत की बात की जाए तो यहां पर संक्रमित लोगों का आंकड़ा 75 पहुंच गया है। वहीं भारत में कोरोना से एक मौत की भी पुष्टि हुई है। खबर है कि कर्नाटक में एक 75 वर्षीय बुजुर्ग आदमी की कोरोना के चलते मौत हो गई है।

यह भी पढ़ेंं: खाताधारकों को तगड़ा झटका: 53 बैंकों पर लगी रोक, अब नहीं निकाल पाएंगे पैसा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story