×

शो के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, जल गईं 'कसौटी जिंदगी के' की प्रेरणा

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के साथ 'मेरे डैड की दुल्हन' के सेट पर बड़ा हादसा हो गया। एक सीन की शूटिंग के दौरान अचानक आग लग गई, जिसमें एक्ट्रेस का हाथ जल गया।

Shreya
Published on: 13 March 2020 4:58 AM GMT
शो के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, जल गईं कसौटी जिंदगी के की प्रेरणा
X

मुंबई: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के साथ 'मेरे डैड की दुल्हन' के सेट पर बड़ा हादसा हो गया। एक सीन की शूटिंग के दौरान अचानक आग लग गई, जिसमें एक्ट्रेस का हाथ जल गया। इस हादसे के बाद पूरी स्टार कास्ट और प्रोडक्शन टीम में अफरा-तफरी मच गई। लेकिन राहत की बात ये रही कि आग पर तुरंत काबू पा लिया गया और एक बड़ा हादसा टल गया।

'मेरे डैड की दुल्हन' के सेट पर लगी आग

बता दें कि एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' में नजर आ रही हैं। सीरियल के सेट पर एक्टर फहमान खान और श्वेता तिवारी एक सीन की शूटिंग कर रहे थे, जिसमें उन्हें करीना कपूर और शाहिद कपूर की फिल्म 'जब वी मेट' का एक सीन रिक्रिएट करना था। इस सीन में उन्हें अपना स्कार्फ और साड़ी जलानी थी। इसी बीच अचानक पर्दे ने आग पकड़ ली। जब श्वेता ने आग लगते देखा तो वो तुरंत ही आग बुझाने की कोशिश में जुट गईं। इस दौरान ही उनका हाथ भी जल गया।

यह भी पढ़ें: खाताधारकों को तगड़ा झटका: 53 बैंकों पर लगी रोक, अब नहीं निकाल पाएंगे पैसा

आग को बुझाने के दौरान जलीं श्वेता

इस हादसे के बारे में बताते हुए श्वेता तिवारी के को-स्टार फहमान खान ने कहा कि शूटिंग के दौरान उन्होंने 'गुनीत' यानी श्वेता तिवारी को डेट का सारा गुस्सा निकालने के लिए स्कार्फ और साड़ी जलाने का सुझाव दिया था। 'जब वी मेट' के सीन को रिक्रिएट करने के दौरान काफी मस्ती चल रही थी, लेकिन अचानक पर्दे में आग लग गई। जिसे बुझाने के चलते श्वेता तिवारी का हाथ जल गया।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान में जोरदार ब्लास्ट: कई दुकानों के उड़े परखच्चे, धमाके से दहल गया इलाका

हाथ जलने के बाद भी पूरी की शूटिंग

फहमान खान ने बताया कि जब श्वेता तिवारी आग बुझा रही थीं तो सभी को लगा कि वह अपने सीन में कुछ सुधार कर रही हैं, लेकिन जब उनका हाथ जल गया तो सारी टीम ने आग बुझाने में मदद की और आग पर काबू पा लिया गया। फहमान ने बताया कि श्वेता तिवारी ने अपना हाथ जलने के बाद भी शूटिंग पूरी की। हालांकि इस हादसे पर श्वेता तिवारी का अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस छोड़ BJP में शामिल हुए सिंधिया, शिवराज ने कह दिया ‘विभीषण’

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story