×

प्रियंका ने साधा बीजेपी पर निशाना, कही ये बड़ी बात

देश में एक तरफ कोरोना संकट खत्म होने का नाम नहीं ले रहा और वहीं दूसरी तरफ राजस्थान में सियासी संकट पर नई नई ख़बरें आ रही हैं।

Newstrack
Published on: 26 July 2020 12:14 PM GMT
प्रियंका ने साधा बीजेपी पर निशाना, कही ये बड़ी बात
X

नई दिल्ली: देश में एक तरफ कोरोना संकट खत्म होने का नाम नहीं ले रहा और वहीं दूसरी तरफ राजस्थान में सियासी संकट पर नई नई ख़बरें आ रही हैं। वहीं भाजपा राजस्थान की गहलोत सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाया जा रहा है। इन सबके बीच कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बीजेपी पर निशाना साधा है।

यह भी पढ़ें:खुशखबरी: नहीं जमा करना होगा बच्चों की फीस, सरकार ने किया ऐलान



कांग्रेस महासचिव ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर हमला बोला

कांग्रेस महासचिव ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। प्रियंका गांधी ने कहा, 'संकट के समय नेतृत्व की पहचान होती है। कोरोना के राष्ट्रीय संकट में देश को जनहित में काम करने वाले नेतृत्व की जरूरत है। मगर केंद्र की भाजपा सरकार ने जनता द्वारा चुनी गई सरकारों को गिराने की कोशिश कर अपनी मंशा और अपना चरित्र साफ कर दिया है। जनता जवाब देगी।'

सचिन पायलट ने बगावत की जंग छेड़ दी है

आपको बता दें कि राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने बगावत की जंग छेड़ दी है। और तो और सचिन पायलट के समर्थन में बहुत से कांग्रेस विधायक भी हैं। इसपर कांग्रेस का कहना है कि, सचिन पायलट बीजेपी के इशारों पर काम कर रहे हैं। कांग्रेस का आरोप है कि, राजस्थान में बीजेपी गहलोत सरकार को गिराने की साजिश रच रही है।

यह भी पढ़ें:अब ग्राहकों को धोखा देना ज्वेलर्स को भी पड़ेगा भारी, सरकार ने लागू किया ये नियम

इन सब को देखते हुए राज्यस्थान में कांग्रेस ने राष्ट्रीय स्तर पर विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया है। कांग्रेस पार्टी इसे मामले को लेकर देश के सभी राज्यों में राजभवन के सामने विरोध प्रदर्शन करेगी। प्रदर्शन से पहले पार्टी ने एक ऑनलाइन अभियान भी चलाया है। इस अभियान का नाम 'लोकतंत्र की आवाज' है, जो आज पुरे देश में चल रही है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story