×

नेताओं में तड़ातड़ फायरिंग: अकाली-कांग्रेसी में चले लाठी-डंडे, दोनों पक्षों में घमासान

अकाली दल के प्रत्याशी और कांग्रेस पक्ष की ओर के लोग आपस में भिड़ पड़े। जिसके बाद माहौल इतना बिगड़ा कि वहां पर तोड़ फोड़ की गई। इस झड़प में फायरिंग भी हुई और लाठी डंडे भी बरसाए गए। 

Shreya
Published on: 2 Feb 2021 7:20 AM GMT
नेताओं में तड़ातड़ फायरिंग: अकाली-कांग्रेसी में चले लाठी-डंडे, दोनों पक्षों में घमासान
X
नेताओं में तड़ातड़ फायरिंग: अकाली-कांग्रेसी में चले लाठी-डंडे, दोनों पक्षों में घमसान

चंडीगढ़: पंजाब से अकाली दल के प्रत्याशियों और कांग्रेसियों के बीच झड़प की खबर सामने आ रही है। यहां पर माहौल इतना बिगड़ गया कि कांग्रेसियों ने सुखबीर बादल की गाड़ी को भी तोड़ दिया है। यहां तक मौके पर दोनों पक्षों की ओर से कई राउंड फायरिंग की जाने की खबर मिली है। ये पूरी घटना जलालाबाद की है।

कांग्रेसियों ने अकाली दल के प्रत्याशियों का किया विरोध

राज्य में निकाय चुनाव होने वाले हैं, जिसे लेकर माहौल काफी गरमाने लगा है। इस बीच आज यानी मंगलवार को जलालाबाद काउंसिल चुनाव के लिए शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) के प्रत्याशी नामांकन पत्र दाखिल करने आए थे, लेकिन कांग्रेसियों की ओर से उनका विरोध किया गया।

यह भी पढ़ें: आंसुओ से चमकी किस्मत: राकेश टिकैत से पहले रोए ये दिग्गज, पलटी थी पूरी बाजी

दोनों पक्षों ने की फायरिंग, एक-दूसरे पर बरसाए डंडे

जिसके बाद देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच झड़प हो गई। अकाली दल के प्रत्याशी और कांग्रेस पक्ष की ओर के लोग आपस में भिड़ पड़े। जिसके बाद माहौल इतना बिगड़ा कि वहां पर तोड़ फोड़ की गई। इस झड़प में फायरिंग भी हुई और लाठी डंडे भी बरसाए गए।

यह भी पढ़ें: ममता से दोस्ती और कांग्रेस से दूरी, पश्चिम बंगाल में राजद की बड़ी सियासी चाल

सुखबीर बादल की गाड़ी को तोड़ा

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, इस झड़प में कांग्रेसियों की ओर से शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल की गाड़ी को तोड़ फोड़ा भी गया। दोनों पक्षों की ओर से कई राउंड फायरिंग भी की गई है। इसके अलावा दोनों गुटों की तरफ से एक दूसरे पर पत्थरबाजी की गई और लाठी डंडे भी बरसाए गए।

यह भी पढ़ें: बजट से बंगाल में चुनावी फायदा लेने के कोशिश, जानें कितनी असरदार

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story