×

गृह मंत्री अमित शाह का 'गुपकार गैंग' पर वार, सोनिया और राहुल से पूछे ये तीखे सवाल

अमित शाह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और हमेशा अभिन्न अंग रहेगा। भारत के लोग अपने राष्ट्रीय हितों के खिलाफ किसी तरह के अपवित्र ग्लोबल गठबंधन को स्वीकार नहीं करेंगे।

Newstrack
Published on: 17 Nov 2020 10:18 AM GMT
गृह मंत्री अमित शाह का गुपकार गैंग पर वार, सोनिया और राहुल से पूछे ये तीखे सवाल
X
अमित शाह के इस बयान के बाद से माना जा रहा है कि अब ये मुद्दा आगे और भी ज्यादा तूल पकड़ने वाला है। कांग्रेस पार्टी भी चुप नहीं बैठने वाली है।

नई दिल्ली: देश के गृह मंत्री अमित शाह ने आज जम्मू-कश्मीर के गुपकार गुट को लेकर कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला बोला है।

अमित शाह ने कांग्रेस नेतृत्व पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि ये गैंग जम्मू-कश्मीर में विदेशी ताकतों का दखल चाहता है, हमारे राष्ट्र ध्वज का अपमान करता है? क्या सोनिया और राहुल गांधी इसका समर्थन करते हैं?

अमित शाह ने कहा है कि वे गुपकार गुट को कहना चाहते हैं कि ये लोग देश के मूड के साथ चलें, वर्ना खत्म हो जाएंगे।

गृह मंत्री ने आज एक के बाद एक तीन ट्वीट किये और गुपकार गुट के नेताओं और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

Gupkar Meeting गुपकार गुट के नेता (फोटो: सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…कोरोना ने उड़ाई सरकार की नींद: दिल्ली पहुंचेगी डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों की टीम

जम्मू-कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और हमेशा अभिन्न अंग रहेगा: अमित शाह

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और हमेशा अभिन्न अंग रहेगा। भारत के लोग अपने राष्ट्रीय हितों के खिलाफ किसी तरह के अपवित्र ग्लोबल गठबंधन को स्वीकार नहीं करेंगे।

गुपकार गैंग को या तो राष्ट्रीय मूड के साथ चलना चाहिए या फिर ये लोग खत्म हो जाएंगे। उन्होंने गुपकार गुट को गुपकार गैंग करार दिया।

ये भी पढ़ें…बारिश और बर्फबारी का कहर: इन राज्यों में जमकर बरसे बादल, पड़ेगी कड़ाके की ठंड

amit shah गृहमंत्री अमित शाह(फोटो-सोशल मीडिया)

गुपकार गैंग ग्लोबल हो रहा है: अमित शाह

अमित शाह यही नहीं रूके बल्कि इसके आगे कहा, "गुपकार गैंग ग्लोबल हो रहा है, वे चाहते हैं कि विदेशी ताकतें जम्मू-कश्मीर में दखल करें, गुपकार गैंग भारत के राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे का अपमान करता है, क्या सोनिया जी और राहुल जी गुपकार गैंग के ऐसे कदमों का स्वागत करती है? उन्हें अपना रुख पूरी तरह से स्पष्ट कर देना चाहिए।"

उन्होंने कहा कि इन लोगों को हर जगह खारिज किया जा रहा है। कांग्रेस और गुपकार गैंग जम्मू कश्मीर को आतंक और अव्यवस्था के दौर में ले जाना चाहते हैं, ये लोग दलितों, महिलाओं और आदिवासियों का अधिकार छीनना चाहते हैं, जिसे कि हमनें अनुच्छेद 370 हटाकर इन लोगों को दिया है।

अमित शाह के इस बयान के बाद से माना जा रहा है कि अब ये मुद्दा आगे और भी ज्यादा तूल पकड़ने वाला है। कांग्रेस पार्टी भी चुप नहीं बैठने वाली है। वह शाह के बयान का पलटवार जरूर करेगी।

ये भी पढ़ें…BJP विधायक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल-बाल बची जान, गांड़ी का हुआ ये हाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story