×

राहुल गांधी का तीखा हमला, कहा- देश को बर्बाद कर रहे हैं मोदी, जल्द टूटेगा भ्रम

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर हमला बोला है। राहुल ने गुरुवार को कहा कि मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं।

Newstrack
Published on: 30 July 2020 7:05 AM GMT
राहुल गांधी का तीखा हमला, कहा- देश को बर्बाद कर रहे हैं मोदी, जल्द टूटेगा भ्रम
X
Rahul Gandhi

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर हमला बोला है। राहुल ने गुरुवार को कहा कि मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं।

वायनाड से कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी ने ट्ववी कर कहा कि मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं, नोटबंदी, जीएसटी, कोरोना महामारी में दुर्व्यवस्था, अर्थव्यवस्था और रोजगार का सत्यानाश। उनकी पूंजीवादी मीडिया ने एक मायाजाल रचा है। ये भ्रम जल्द ही टूटेगा।

बता दें कि इससे पहले बुधवार को राहुल गांधी ने राफेल खरीद को लेकर मोदी सरकार पर सवाल दागे थे। उन्होंने पूछा था कि प्रत्येक विमान की कीमत 526 करोड़ की बजाए 1670 करोड़ कैसे हो गई? 126 की बजाए सिर्फ 36 विमान ही क्यों खरीदे? एचएएल की बजाए दिवालिया अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ का कांट्रैक्ट क्यों दिया गया?

यह भी पढ़ें...भूमि पूजन: राम मंदिर निर्माण में विदेशी भक्त नहीं दे पाएंगे पैसा, ये है बड़ी वजह

''लोगों को झूठे सपने दिखा रही सरकार''

इससे पहले राहुल गांधी ने बीते कुछ महीनों में लाखों लोगों के अपनी भविष्य निधि से पैसे निकालने से जुड़ी खबर पर आरोप लगाया था कि कोरोना वायरस महामारी को रोकने में विफल रहने वाली सरकार अब भी लोगों को शानदार झूठे सपने दिखा रही है।

यह भी पढ़ें...राजस्थान की सियासत में नया मोड़, स्पीकर के वीडियो से बवाल, इस्तीफे की उठी मांग

उन्होंने ट्वीट कर मंगलवार को कहा था कि नौकरी छीन ली, जमा पूंजी हड़प ली, बीमारी भी फैलने से नहीं रोक पाए। मगर वो शानदार झूठे सपने दिखाते हैं। कांग्रेस नेता ने जो खबर शेयर की उसके मुताबिक, अप्रैल से जुलाई तक 80 लाख लोगों ने भविष्य निधि से 30 हजार करोड़ रूपये निकाल चुके हैं। कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (ईपीएफओ) करीब 10 लाख करोड़ के कोष का प्रबंधन करता है और इससे संबद्ध लोगों की संख्या करीब 6 करोड़ है।



यह भी पढ़ें...देश में पहली बार कोरोना वायरस ने तोड़ा ये रिकाॅर्ड, बढ़ी चिंता, डरा रहीं ऐसी बातें

उठाए ये भी सवाल

राहुल गांधी ने सोमवार को लद्दाख में चीनी घुसपैठ को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा था। कांग्रेस नेता ने कहा कि सच्चाई को छिपाना और चीन को भारतीय भूमि पर कब्जा करने की अनुमति देना राष्ट्रविरोधी है, जबकि लोगों का ध्यान इस ओर खींचना देशभक्ति है। राहुल गांधी ने कहा था कि यह बहुत स्पष्ट है कि चीनी हमारे क्षेत्र में प्रवेश कर चुके हैं। यह चीज मुझे परेशान करती है। यह मेरे खून को खौला देता है कि कोई अन्य देश हमारे क्षेत्र में कैसे आ सकते हैं?

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story