×

राजस्थान की सियासत में नया मोड़, स्पीकर के वीडियो से बवाल, इस्तीफे की उठी मांग

राजस्थान में विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत के बीच बातचीत का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो पर उनके इस्तीफे की मांग हो रही है।

Shivani
Published on: 30 July 2020 6:47 AM GMT
राजस्थान की सियासत में नया मोड़, स्पीकर के वीडियो से बवाल, इस्तीफे की उठी मांग
X

जयपुर: राजस्थान में मचे राजनीतिक घमासान में अब नया मोड़ आ गया है। अब तक गहलोत सरकार भाजपा और सचिन पायलट खेमे पर हमलावर थी लेकिन एक वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा ने गहलोत सरकार पर पलटवार किया है। ये वीडियो विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत के बीच हुई बातचीत का है, जिसे नया बवाल खड़ा हो गया।

विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी और CM अशोक गहलोत के बेटे का वीडियो वायरल

दरअसल, राजस्थान में विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत के बीच बातचीत का एक वीडियो सामने आया है। कल दोनों के बीच मुलाकत हुई थीं। इस दौरान स्पीकर ने वैभव गहलोत से कहा कि हालात मुश्किल हैं। 30 आदमी निकल जाते हैं तो आप कुछ नहीं कर सकते। वो सरकार गिरा देते।

ये भी पढ़ेंः राजस्थान सियासी ड्रामा: राज्यपाल बोले, हालात सामान्य नहीं, CM पर कही ये बात

वीडियो में स्पीकर और वैभव गहलोत के बीच हुई बातचीत के अंश

स्पीकर और वैभव गहलोत बेफ्रिक होकर सारी बातें कैमरे के सामने बोल रहे थे। वहीं गलती से स्पीकर के स्टाफ ने यही वीडियो मीडिया को भेज दिया।

स्पीकर सीपी जोशी कहते हैं, 'मामला टफ है बहुत अभी'

वैभव गहलोत जवाब देते हैं, 'राज्यसभा चुनाव के बाद 10 दिन निकाला फिर वापस रखा।

ये भी पढ़ेंः CM गहलोत के भाई को ED ने फिर भेजा नोटिस, मांगा ये जवाब

स्पीकर सीपी जोशी ने कहा- '30 आदमी निकल जाते हैं तो आप कुछ नहीं कर सकते। हल्ला करके रह जाते, वो सरकार गिरा देते। अपने हिसाब से उन्होने कांटैक्ट किया इसलिए हो गया। दूसरे के बस की बात नहीं थी।'

ये भी पढ़ेंः अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी: रिया चक्रवर्ती पर बड़ा खुलासा, खोला सुशांत का ये राज

सतीश पूनिया ने की मांग- स्पीकर दें पद से इस्तीफा

अब मामले में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने आरोप लगाते हुए कहा कि स्पीकर को नैतिकता के आधार पर पद छोड़ देना चाहिए।उन्होंने कहा कि हमने वीडियो देखी। विधानसभा अध्यक्ष कांग्रेस पार्टी से आते हैं, इसीलिए पार्टी के लिए पक्षपात कर रहे हैं जो कि एक स्पीकर को शोभा नहीं देता है। सतीश पुनिया ने मांग की कि स्पीकर को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story