×

फेसबुक पर BJP-RSS का कब्जा, राहुल गांधी ने कहा इससे नफरत फैला रही पार्टी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का कहना है कि भारत में बीजेपी और आरएसएस फेसबुक और व्हाट्सएप को नियंत्रित करते हैं और इसके माध्यम से फेक न्यूज और नफरत फैलाने का काम करते हैं।

Shreya
Published on: 16 Aug 2020 10:25 AM GMT
फेसबुक पर BJP-RSS का कब्जा, राहुल गांधी ने कहा इससे नफरत फैला रही पार्टी
X
Rahul Gandhi Said BJP and RSS Control FB & Whatsapp

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर निशाना साधा है। उनका कहना है कि भारत में BJP और RSS फेसबुक (Facebook) और व्हाट्सएप (Whatsapp) को नियंत्रित करते हैं और इसके माध्यम से फेक न्यूज और नफरत फैलाने का काम करते हैं। यहीं नहीं राहुल गांधी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस पोस्ट में कहा है कि वे इसका इस्तेमाल मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए करते हैं।

यह भी पढ़ें: लाशों से कारोबार: विधायक ने किया ये बड़ा खुलासा, डॉक्टरों में पैसे की ऐसी भूख

Rahul Gandhi

BJP और RSS फेसबुक और व्हाट्सएप को करते हैं नियंत्रित

अपने ट्विटर पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने ट्वीट किया है कि भाजपा और आरएसएस भारत में फेसबुक और व्हाट्सएप को नियंत्रित करते हैं। वे इसके माध्यम से फर्जी खबरें और नफरत फैलाते हैं और इसका इस्तेमाल मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए करते हैं। आखिरकार, अमेरिकी मीडिया फेसबुक के बारे में सच्चाई के साथ सामने आया है।



यह भी पढ़ें: प्यार बना मिसाल: कोरोना से लड़ते हुए पाया महबूब को, हॉस्पिटल में रचाई अनोखी शादी

राहुल का प्रधानमंत्री मोदी पर हमला

इसके अलावा राहुल गांधी ने आज यानी रविवार सुबह एक ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि के सिवाय सभी को भारतीय सेना की क्षमता और शौर्य पर विश्वास है। उन्होंने पीएम मोदी पर आरोप लगाया है कि उनकी कायरता की वजह से ही चीन ने हमारी जमीन ले ली है। राहुल गांधी ने PM मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि

सभी को भारतीय सेना की क्षमता और शौर्य पर विश्वास है। सिवाय प्रधानमंत्री के- जिनकी कायरता ने ही चीन को हमारी ज़मीन लेने दी। जिनका झूठ सुनिश्चित करेगा कि वो चीन के पास ही रहेगी।



यह भी पढ़ें: भारतीय जवान की लाश: पाकिस्तान सीमा से था लापता, परिवार में मातम का माहौल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story