×

प्यार बना मिसाल: कोरोना से लड़ते हुए पाया महबूब को, हॉस्पिटल में रचाई अनोखी शादी

अमेरिका के टेक्सास में कोरोना वायरस से गंभीर रूप से पीड़ित एक शख्स ने हॉस्पिटल में ही अपनी मंगेतर से शादी कर ली। दोनों की शादी का इंतेजाम हॉस्पिटल की तरफ से ही किया गया था।

Shreya
Published on: 16 Aug 2020 10:00 AM GMT
प्यार बना मिसाल: कोरोना से लड़ते हुए पाया महबूब को, हॉस्पिटल में रचाई अनोखी शादी
X
Patient recover from corona virus married in hospital

लखनऊ: कहते हैं सच्चा प्यार मुश्किल हालात में भी आपका साथ नहीं छोड़ता। ऐसा ही एक मामला सामने आया है अमेरिका के टेक्सास से, जहां पर कोरोना वायरस से गंभीर रूप से पीड़ित एक शख्स ने हॉस्पिटल में ही अपनी मंगेतर से शादी कर ली। दोनों की शादी का इंतेजाम हॉस्पिटल की तरफ से ही किया गया था।

यह भी पढ़ें: भावुक हुए कोहली: धोनी को लेकर किया ये पोस्ट, कहा हमेशा याद रहेगा प्यार

कोरोना से गंभीर रूप से पीड़ित था मरीज

अमेरिका के टेक्सास के सैन एन्टोनियो से ये अनोखी शादी का किस्सा सामने आया है। यहां पर कार्लोस मुनिज नाम का एक व्यक्ति कोरोना से गंभीर रूप से बीमार हो गया था। कुछ दिन पहले ही उसकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई था, लेकिन तबीयत में ज्यादा सुधार देखने को नहीं मिला। डॉक्टरों का कहना है कि पेशेंट को रिकवर होने में अभी समय लग सकता है।

यह भी पढ़ें: भारतीय जवान की लाश: पाकिस्तान सीमा से था लापता, परिवार में मातम का माहौल

शादी तय होने के कुछ दिन बाद ही हुआ बीमार

टेक्सास के मेथोडिस्ट हॉस्पिटल में मंगवार यानी 11 अग्सत को कार्लोस की शादी हुई थी। जानकारी के मुताबिक, ग्रेस के साथ शादी तय होने के कुछ दिन बाद ही कार्लोस मुनिज बीमार पड़ गया था। हालात बिगड़ने पर कार्लोस को आईसीयू में भी रखना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, करीब एक महीने तक गंभीर रूप से बीमार रहने के बाद कार्लोस की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

यह भी पढ़ें: सरकार को तगड़ा झटका: दिग्गज नेता ने छोड़ा साथ, मचा सियासी हड़कंप

नर्स ने दिया था हॉस्पिटल में शादी का आइडिया

हालांकि 42 वर्षीय कार्लोस मुनिज को पहले से किसी तरह की बीमारी नहीं थी। ग्रेस ने बताया कि असल में उन्होंने कार्लोस को खो दिया था जब उसके दोनों फेफड़े खराब हो गए थे। जब ग्रेस ने नर्स को इस बात की जानकारी दी कि कोरोना के चलते उनकी शादी टल गई तो नर्स ने ही उन्हें हॉस्पिटल में शादी करने का आइडिया दिया। ताकि इसके जरिए कार्लोस को प्रोत्साहित किया जा सके।

कार्लोस के इलाज में लगीं नर्सों का कहना है कि शादी के बाद कार्लोस में पॉजिटिव बदलाव देखने को मिले हैं।

यह भी पढ़ें: सुदीक्षा भाटी केस: पुलिस का बड़ा खुलासा, आरोपियों ने हादसे के बाद किया ये काम

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story