सोनिया का ताबड़तोड़ एक्शन: 3 नेताओं को भेजा जयपुर, कांग्रेस की स्थिति डामाडोल

राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार की नाव इस समय डामाडोल स्थिति में है। सीएम अशोक गहलोत और उप सीएम सचिन पायलट के बीच तू-तू-मै-मै के सारे मसले अब धीरे-धीरे सबके सामने आ रहे हैं।

Newstrack
Published on: 12 July 2020 1:59 PM GMT
सोनिया का ताबड़तोड़ एक्शन: 3 नेताओं को भेजा जयपुर, कांग्रेस की स्थिति डामाडोल
X

नई दिल्ली। राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार की नाव इस समय डामाडोल स्थिति में है। सीएम अशोक गहलोत और उप सीएम सचिन पायलट के बीच तू-तू-मै-मै के सारे मसले अब धीरे-धीरे सबके सामने आ रहे हैं। ऐसे में इन सबके बीच अब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी एक्शन में हैं। जिसके चलते सोनिया गांधी ने कांग्रेस के तीन नेताओं को जयपुर भेजने का फैसला लिया है।

ये भी पढ़ें... भारत से कांपा चीन: ये खतरनाक हथियार दे रहा अमेरिका, तैयारी हुई पूरी

3 नेताओं अजय माकन, रणदीप सुरजेवाला और अविनाश पांडे

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कांग्रेस के 3 नेताओं अजय माकन, रणदीप सुरजेवाला और अविनाश पांडे को जयपुर जाने को कहा है। ये तीनों नेता कांग्रेस विधायकों से बातचीत करेंगे। अजय माकन, रणदीप सुरजेवाला और अविनाश पांडे रविवार रात को ही जयपुर के लिए रवाना भी होंगे।

इसके साथ ही कांग्रेस की तरफ से उप सीएम सचिन पायलट को निर्देश गए हैं। सचिन पायलट आज रात जयपुर पहुंच सकते हैं। सचिन पायलट कांग्रेस के भेजे जा रहे पर्यवेक्षकों के साथ बैठक करेंगे और कल विधायक दल की बैठक में हिस्सा भी ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें... मध्य प्रदेश: कांग्रेस को झटका, विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी बीजेपी में शामिल

सचिन पायलट भाजपा नेताओं के संपर्क में

आपको बता दें कि राजस्थान की गहलोत सरकार संकट के बादल छाए हुए हैं। सीएम अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच कई दिनों से चल रहे सभी मतभेद खुलकर सबके सामने आ गए हैं।

उप सीएम सचिन पायलट पार्टी आलाकमान से मिलने के लिए दिल्ली में हैं। साथ ही सचिन पायलट खेमे के 12 विधायक भी दिल्ली में हैं। और इधर सीएम अशोक गहलोत ने पार्टी आलाकमान से कहा है कि सचिन पायलट भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं।

ये भी पढ़ें...धमाके से कांपा झारखंड: हमले से हिल गया पूरा राज्य, उड़ा दी गई 12 इमारतें

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story