सचिन-राहुल की मुलाकात: कांग्रेस ने जारी किया बयान, बताई क्या हुई बातचीत

आखिरकार करीब एक महीने बाद राजस्थान में जारी सियासी संकट खत्म होता दिखाई दे रहा है। सचिन पायलट की राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात के बाद राजस्थान की सरकार पर से संकट के बादल छटते दिखाई दे रहे हैं।

सचिन-राहुल की मुलाकात: कांग्रेस ने जारी किया बयान, बताई क्या हुई बातचीत

सचिन-राहुल की मुलाकात: कांग्रेस ने जारी किया बयान, बताई क्या हुई बातचीत

नई दिल्ली: आखिरकार करीब एक महीने बाद राजस्थान में जारी सियासी संकट खत्म होता दिखाई दे रहा है। सचिन पायलट की राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात के बाद राजस्थान की सरकार पर से संकट के बादल छटते दिखाई दे रहे हैं। मुलाकात के बाद कांग्रेस आलाकमान की तरफ से औपचारिक बयान जारी किया गया है। इस बयान में कहा गया है कि दोनों के बीच सकारात्मक बातचीत हुई।

कांग्रेस बोली- सब ठीक है

ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी (AICC) के सचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि सचिन पायलट ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मुलाकात की है। उन्होंने बताया कि सचिन पायलट ने राहुल गांधी से और विस्तार से अपनी शिकायतों को व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि पायलट और राहुल के बीच स्पष्ट, खुली और निर्णायक चर्चा हुई है। वेणगोपाल ने आगे बताया कि सचिन पायलट ने राजस्थान में कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस सरकार के हित में काम करने के लिए प्रतिबद्ध किया है।

Rahul Gandhi-Sachin Pilot
राहुल गांधी के साथ सचिन पायलट

यह भी पढ़ें…24 घंटे में दो बार पायलट ने की राहुल-प्रियंका से बात, गहलोत से सुलह की कवायद

सोनिया गांधी का बड़ा फैसला

कांग्रेस की तरफ से कहा गया है कि इस बैठक के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने फैसला किया है कि एआईसीसी सचिन पायलट और उनके समर्थित विधायक द्वारा उठाए गए मुद्दों के समाधान के लिए एक तीन सदस्यीय समिति का गठन करेंगी।

Sachin Pilot
सचिन पायलट

यह भी पढ़ें…सचिन की वापसी के लिए फार्मूले की तलाश, आखिर क्यों ढीले पड़े युवा नेता के तेवर

पायलट का वापस आने पर स्वागत: सिंघवी

कांग्रेस अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि सचिन पायलट का वापस आने के लिए स्वागत। राजस्थान भवन की इमारत उनका इंतजार कर रही है। राहुल गांधी और पूरी टीम अजय माकन, रणदीप सुरजेवाला, केसी वेणुगोपाल को बहुत बधाई जोकि मेरे गृह राज्य से ताल्लुक रखते हैं। अशोक गहलोत को भूलना नहीं चाहिए जिनका राजनीतिक अनुभव रेअर ही फेल ही होता है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App