×

सचिन पायलट को तगड़ा झटका, दोस्त विधायकों ने किया CM गहलोत का समर्थन

10.30 बजे से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आवास पर विधायक दल की बैठक होने जा रही है। इस बैठक में सचिन पायलट ने शामिल होने से इंकार कर दिया।

Newstrack
Published on: 13 July 2020 4:46 AM GMT
सचिन पायलट को तगड़ा झटका, दोस्त विधायकों ने किया CM गहलोत का समर्थन
X

जयपुर: राजस्थान में सियासी घमासना छिड़ी हुआ है। गहलोत सरकार में सत्ता के लिए संग्राम मचा हुआ है। इस बीच गहलोत ने विधायकों की बैठकी बुलाई है। इस बैठक से पहले बगावती तेवर अपनाए उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को तगड़ा झटका लगा है।

10.30 बजे से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आवास पर विधायक दल की बैठक होने जा रही है। इस बैठक में सचिन पायलट ने शामिल होने से इंकार कर दिया। हालांकि सचिन पायलट गुट के तीन विधायक दानिश अबरार, रोहित बोहरा और चेतन डूडी अशोक गहलोत के आवास पर जयपुर पहुंचे हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 109 विधायकों ने गहलोत सरकार के समर्थन में हस्ताक्षर किए हैं और 5 विधायक CM के साथ संपर्क में हैं। सचिन पायलट के दोस्त और विधायक दानिश अबरार, चेतन डूडी और रोहित बोहरा ने बड़ा बयान भी दिया है।

यह भी पढ़ें...संकट भांपने में विफल कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व, लगातार ध्वस्त हो रहे सूबाई किले

उन्होंने कहा है कि वह मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के समर्थन में हैं। ये तीनों विधायक दिल्ली में ही थे। सचिन पायलट भी अपने कुछ विधायकों के साथ दिल्ली में मौजूद हैं। तीनों विधायकों ने जयपुर पहुंचकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

मुख्यमंत्री निवास पहुंचकर उन्होंने कहा कि हम लोग अपने व्यक्तिगत काम से दिल्ली गए थे। इस बीच, सचिन पायलट के एक और साथी प्रशांत बैरवा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिलने पहुंचे। प्रशांत बैरवा का कहना है कि सचिन पायलट का सम्मान करता हूं, लेकिन अगर वो बीजेपी में जाते हैं तो मैं उनके साथ नहीं जाऊंगा।

यह भी पढ़ें...पायलट की तरह कहीं सिंधिया न रूठ जाए इसलिए शिवराज ने चला ये बड़ा सियासी दांव

विधायकों ने कही ये बातें

विधायक दानिश अबरार का कहना है कि मेरा परिवार दिल्ली में ही रहता है जबिक चेतन डूडी ने कहा कि हम अपने व्यवसाय के सिलसिले में गए थे और रोहित वोहरा ने कहा कि हमारे बच्चे वहां रहते हैं, हम उनसे मिलने के लिए गए थे।

यह भी पढ़ें...जानिए क्या है SoG की जांच, जिसके बाद राजस्थान में आया सियासी भूचाल

तीनों विधायकों ने कहा कि सचिन पायलट से पिछले दो दिनों में हमारी कोई बातचीत नहीं हुई। विधायकों के इस बयान के बाद अशोक गहलोत की यह बड़ी सफलता के तौर पर देखा जा रहा है। यह भी इसलिए क्यों ये तीनों पायलट के दोस्त हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story