×

राजस्थान में कांग्रेस को तगड़ा झटका, कल बीजेपी में शामिल हो सकते हैं सचिन पायलट

राजस्थान की राजनीति से जुड़ी इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। सूत्रों के मुताबिक ज्योतिरादित्य सिंधिया की तरह ही कांग्रेस नेता सचिन पायलट भी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

Newstrack
Published on: 12 July 2020 5:23 PM GMT
राजस्थान में कांग्रेस को तगड़ा झटका, कल बीजेपी में शामिल हो सकते हैं सचिन पायलट
X

जयपुर: राजस्थान की राजनीति से जुड़ी इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। सूत्रों के मुताबिक ज्योतिरादित्य सिंधिया की तरह ही कांग्रेस नेता सचिन पायलट भी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

उनके कल बीजेपी में शामिल होने की प्रबल संभावना जताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कल बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में सचिन पायलट बीजेपी का हाथ थाम सकते हैं। क्योंकि कांग्रेस पार्टी अभी तक पायलट को मनाने में पूरी तरह से फेल रही है।

सत्ता का संग्राम: गहलोत सरकार के लिए खुशखबरी, पायलट की उम्मीदों पर फिरा पानी

कांग्रेस सूत्रों ने दावा किया कि रविवार की रात अशोक गहलोत की बैठक में 90 विधायक शामिल हुए हैं।

उधर पायलट ने बयान जारी करते हुए कहा कि उनके पास तीस विधायकों का समर्थन है और राजस्थान की अशोक गहलोत की सरकार अल्पमत में है। हालांकि, उन्होंने तीस विधायकों के नाम नहीं बताए हैं। वहीं कांग्रेस ने इन दावों को नकार दिया है।

राजस्थान में खतरे में सीएम की कुर्सी, पायलट के समर्थन में उतरे सिंधिया

पायलट को कांग्रेस ने दिया तगड़ा झटका

तमाम आरोप- प्रत्यारोप और सियासी उठापठक के बीच राज्य के डिप्टी सीएम सचिन पायलट को आज तगड़ा झटका लगा है। ये झटका उस वक्त लगा जब सचिन पायलट के दोस्त और विधायक दानिश अबरार, चेतन डूडी और रोहित बोहरा ने बयान सामने आया।

पायलट के दोस्तों ने कही ये बड़ी बात

उनके तीनों दोस्तों ने कहा है कि वह मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के समर्थन में हैं। ये तीनों विधायक दिल्ली में ही थे।

तीनों विधायकों ने कहा कि सचिन पायलट से पिछले दो दिनों में हमारा कोई सम्पर्क नहीं हुआ है।

जयपुर में कांग्रेस पार्टी की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया था। मुख्यमंत्री निवास पहुंचकर विधायकों ने कहा कि हम लोग अपने व्यक्तिगत काम से दिल्ली गए थे।

तीनों विधायकों ने जिस तरह से खुलकर अशोक गहलोत का समर्थन किया है उससे गहलोत को थोड़ी ख़ुशी मिलेगी, क्योंकि यह तीनों विधायक सचिन पायलट के जिगरी यार बताये जाते हैं। बताते चले की सचिन पायलट भी अपने कुछ विधायकों के साथ दिल्ली में हैं।

सचिन पायलट BJP के संपर्क में! सीएम गहलोत का बड़ा आरोप-सूत्र

Newstrack

Newstrack

Next Story