नीतीश के जन्मदिन पर रैली, भीड़ जुटाने के लिए बार बालाओं ने लगाए ठुमके

बिहार में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। यही वजह है कि बिहार में राजनैतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं और रैलियों और जनसभा का दौर शुरू हो गया है। आज पटना में जदयू की रैली हो रही है, जिसमें भीड़ जुटाने के लिए जदयू ने बार बालाओं के डांस कार्यक्रम रखे हैं।

पटना: बिहार में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। यही वजह है कि बिहार में राजनैतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं और रैलियों और जनसभा का दौर शुरू हो गया है। आज पटना में जदयू की रैली हो रही है, जिसमें भीड़ जुटाने के लिए जदयू ने बार बालाओं के डांस कार्यक्रम रखे हैं।

जेडीयू की रैली से पहले पार्टी विधायक ददन पहलवान के आवास पर लोगों के मनोरंजन के लिए रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन हुआ, जिसमें बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए।

बार बालाओं के डांस के साथ ही लोगों के खाने-पीने का भी पूरा इंतजाम किया गया था। बता दें कि पहले राजद में यह कल्चर देखा जाता था। जहां रैलियों में भीड़ जुटाने के लिए बार बालाओं के डांस कार्यक्रम रखे जाते थे। अब लगता है कि जदयू में भी यह कल्चर विकसित हो गया है।

जीतन राम ने नीतीश को बताया बिहार का सबसे बड़ा चेहरा, राबड़ी ने कही ऐसी बात

मैं पिछलग्गू की तरह नीतीश को नहीं चाहता था, 2014 के नीतीश मुझे पसंद: प्रशांत किशोर

गौरतलब है कि रविवार को जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार का जन्मदिन भी है, यही वजह है कि आज पटना के गांधी मैदान में हो रही रैली कई मायनों में खास है। गांधी मैदान में हो रही रैली के साथ ही जदयू ने अपने चुनाव अभियान का भी बिगुल फूंक दिया है।

जदयू का कार्यकर्ता सम्मेलन रविवार सुबह करीब 10.30 बजे शुरू हुआ। हालांकि इसका औपचारिक उद्घाटन सीएम नीतीश कुमार द्वारा दोपहर 12.15 बजे किया गया।

जदयू के कार्यकर्ता सम्मेलन में करीब 2 लाख लोगों के शामिल होने का दावा किया जा रहा है। सम्मेलन के दौरान “2020 फिर से नीतीश” के खूब नारे लगे।

ये भी पढ़ें…नीतीश और तेजस्वी की बीस मिनट की मुलाकात ने दिखाया रंग, पास हो गया ये प्रस्ताव

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App