×

लालू को खतरा: सुरक्षा में तैनात 9 पुलिसकर्मी संक्रमित, मचा गया हड़कंप

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर भी कोरोना के संक्रमण का डर मंडराने लगा है। दरअसल, गुरुवार को लालू प्रसाद के सुरक्षा में तैनात 9 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Shreya
Published on: 21 Aug 2020 8:02 AM GMT
लालू को खतरा: सुरक्षा में तैनात 9 पुलिसकर्मी संक्रमित, मचा गया हड़कंप
X
Lalu Prasad Yadav

पटना: देश में तेजी से कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। रोजाना 60 हजार से ज्यादा आ रहे केस के चलते कोरोना का ग्राफ तेजी से ऊपर बढ़ रहा है। इस महामारी ने आम लोगों से लेकर वीवीआईपी लोगों को भी अपनी चपेट में ले रखा है। तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच अब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर भी कोरोना के संक्रमण का डर मंडराने लगा है। दरअसल, गुरुवार को लालू प्रसाद के सुरक्षा में तैनात 9 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

यह भी पढ़ें: सुशांत का CCTV फुटेज: बंदर पुलिस ने CBI को सौपे अहम सबूत, जल्द होगा खुलासा

30 पुलिसकर्मियों में 9 की रिपोर्ट पॉजिटिव

उनके सुरक्षा में तैनात 30 पुलिसकर्मियों में 9 की रिपोर्ट गुरुवार पॉजिटिव आयी है। पुलिसकर्मियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद लालू यादव को भी संक्रमण का डर सताने लगा है। बताते दें कि यह दूसरी बार है जब लालू यादव पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। इससे पहले लालू प्रसाद के तीन सेवादारों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी थी। जिसके बाद उन्हें डॉ उमेश प्रसाद के निर्देश पर केली बंगले में शिफ्ट किया गया था।

यह भी पढ़ें: रिया होंगी गिरफ्तार: CBI का कसा शिकंजा, हाथ लगे केस से जुड़े अहम सबूत

Lalu Yadav

दस दिन बाद आई रिपोर्ट

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के सुरक्षा में तैनात करीब 30 पुलिसकर्मियों के सैंपल बीते दस अगस्त को लिए गए थे, जिसके रिपोर्ट 20 अगस्त को आई है। यानी दस दिन बाद, ऐसे में अन्य पुलिसकर्मियों में भी संक्रमण का डर बढ़ गया है। नियम के अनुसार पुलिसकर्मियों को क्वारनटीन में रहना था, लेकिन रिपोर्ट आने में देरी होने से सभी पुलिसकर्मी ड्यूटी पर तैनात थे। अब ऐसे में डर है कि इन दस दिनों में उनके संपर्क में ना जाने कितने लोग आए होंगे।

यह भी पढ़ें: भूकंप के ताबड़तोड़ झटके: कांपने लगे मकान, जान बचाकर घरों से भागे सभी लोग

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story