×

फडणवीस जल्द होंगे सीएम: बदलेगी महाराष्ट्र की सत्ता या फेल होगा इनका दावा

महाराष्ट्र की सत्ता में भले ही शिवसेना-कांग्रेस- एनसीपी के गठबंधन की सरकार हो लेकिन अभी भी पूर्व सीएम फडणवीस को सीएम के तौर पर देखने की मंशा बनी हुई है।

Shivani Awasthi
Published on: 22 Feb 2020 7:43 AM GMT
फडणवीस जल्द होंगे सीएम: बदलेगी महाराष्ट्र की सत्ता या फेल होगा इनका दावा
X

मुंबई: महाराष्ट्र की सत्ता में भले ही शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के गठबंधन वाली सरकार बन गयी हो लेकिन अभी भी पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) दोबारा सीएम के तौर पर देखने की मंशा बनी हुई है। दरअसल, राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) के सह सरसंघचालक भैय्या जी जोशी (bhaiya ji joshi)ने भाजपा नेता और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के दोबारा मुख्यमंत्री बनने का दावा किया है।

भैया जी जोशी ने देवेन्द्र फडणवीस के सीएम बनने का किया दावा:

आरएसएस के वरिष्ठ भैया जी जोशी देवेंद्र फडणवीस को महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनते देखना चाहते हैं। जिसे लेकर उन्होंने दावा भी किया है। उन्होंने कहा कि फडणवीस के नाम के आगे नेता विपक्ष का तमगा बहुत दिन तक नहीं लगा रहेगा। उन्होंने कहा कि 'देंवेंद्र जी के भाग्य में विपक्ष का नेता यह बहुत दिन का विषय नहीं है। भूतपूर्व सीएम भी अल्पायु है।'

ये भी पढ़ें: आतंकियों के खून से सना कश्मीर: किया ऐसा हाल, सुन कांप उठेगा पाकिस्तान

पीएम से मिले से सीएम उद्धव ठाकरे:

गौरतलब है कि शुक्रवार को ही मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात करने दिल्ली पहुंचे थे, जहां उन्होंने पीएम से मुकालात के साथ ही सीएए-एनपीआर को समर्थन दिया था। इसी के बाद एसएसएस सह सरसंघचालक का यह बयान जारी हो गया।

ये भी पढ़ें: BJP पर आई मुसीबत! इस परीक्षा में हुए फेल तो सरकार हो जाएगी कमजोर

हालाँकि भैया जी के इस बयान पर एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, 'जनता जब चुनाव करती है तो सत्ता परिवर्तन होता है। महाराष्ट्र में एक बार जब कोई सरकार चुनी जाती है तो वह 15 साल तक चलती है, तो वह 15 साल बाद की बात कर रहे हैं. अगर वह अभी की बात कर रहे हैं तो बीजेपी सपना देख रही थी और आरएसएस भी सपना देखे।'

ये भी पढ़ें: बहुत बुरी मौत मिलती है: जानलेवा वायरस से बच कर रहें, होता है शरीर पर ये असर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story