×

इस तारीख को खुलेगा शाहीन बाग़ का रास्ता, सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर दी जानकारी

शाहीन बाग के मसले पर उन्होंने कहा कि लिखकर ले लो शाहीन बाग के रास्ते 8 से पहले नहीं बल्कि 9 तारीख को खुल जाएंगे। बीजेपी चाहती ही नहीं है कि रास्ता खुले।

Aditya Mishra
Published on: 27 Jan 2020 10:00 AM GMT
इस तारीख को खुलेगा शाहीन बाग़ का रास्ता, सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर दी जानकारी
X

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में जारी प्रदर्शन पर अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चुप्पी तोड़ी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने सोमवार को ट्वीट किया और लिखा कि शाहीन बाग में बंद रास्ते की वजह से लोगों को परेशानी हो रही है, बीजेपी नहीं चाहती है कि ये रास्ता खुले।

दिल्ली के सीएम ने कहा कि बीजेपी वाले एक घंटे में शाहीन बाग का रास्ता खुलवाए, इसमें मेरी तरफ से हरी झंडी है।बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत बीजेपी के अन्य नेता लगातार आम आदमी पार्टी को इस मसले पर घेर रहे थे। अब अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को इस मसले पर चुप्पी तोड़ी।

ये भी पढ़ें...शाहीन बाग पर बोले अखिलेश: पैसे लेकर धरने की बात गलत है

9 तारीख को खुलेंगे रास्ते: केजरीवाल

शाहीन बाग के मसले पर उन्होंने कहा कि लिखकर ले लो शाहीन बाग के रास्ते 8 से पहले नहीं बल्कि 9 तारीख को खुल जाएंगे। बीजेपी चाहती ही नहीं है कि रास्ता खुले। गृहमंत्री अमित शाह, रविशंकर प्रसाद और पीयूष गोयल से अपील करता हूं कि सब शाहीन बाग जाएं, वहां के लोगों से बात करें और रास्ते खुलवाएं।जनता को तकलीफ नहीं होनी चाहिए, भाजपा देश की सुरक्षा पर गंदी राजनीति करती है।



बीजेपी पर जमकर बरसे अरविंद केजरीवाल

शाहीन बाग के मामले पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुझे बेहद दुख है कि जिस तरह भारतीय जनता पार्टी शाहीन बाग के मुद्दे पर गंदी राजनीति कर रही है। शाहीन बाग में रास्ता बंद है वहां बहुत लोगों को तकलीफ हो रही है, स्कूल के बच्चों, एम्बुलेंस को जाने में दिक्कत हो रही है। दिल्ली सीएम ने कहा कि 40 मिनट का रास्ता तय करने में 3 घण्टे लग रहे हैं।

वहां जारी प्रदर्शन पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस देश में संविधान के तहत हर व्यक्ति को विरोध प्रदर्शन का अधिकार है लेकिन उस विरोध प्रदर्शन से आम व्यक्ति को तकलीफ नहीं होनी चाहिए। भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार के अधीन लॉ एंड ऑर्डर आता है।

अरविंद केजरीवाल

ये भी पढ़ें...शाहीन बाग का काला सच: बीजेपी ने किया JNU छात्र शरजील इमाम का पर्दाफाश

समाधान क्यों नहीं कर रहा केंद्र?

केंद्र पर सवाल दागते हुए केजरीवाल बोले कि केंद्र सरकार शाहीन बाग का समाधान क्यों नहीं कर रही है, रोज प्रेस कॉन्फ्रेंस बैठने की बजाय शाहीन बाग हो आते। आखिर रविशंकर प्रसाद शाहीन बाग क्यों नहीं जाते?

गृह मंत्रालय के काम पर सवाल खड़े करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की लॉ एंड ऑर्डर व्यवस्था प्रेस कॉन्फ्रेंस से नहीं सुधरेगी बल्कि काम करने से सुधरेगी, हमसे सीखो काम कैसे करते हैं। काम करना हमको आता है और बीजेपी वालों को सिर्फ गंदी राजनीति करनी आती है।

ये भी पढ़ें...शाहीन बाग में 500 रुपये देकर भीड़ जुटाने के मामले में BJP को लगा तगड़ा झटका

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story