×

शिवसेना का दावा: गठबंधन में नहीं है कोई अनबन, मतभेद के दावे को किया खारिज

शिवसेना ने बुधवार को बड़ा दावा करते हुए कहा है कि महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ महा विकास आघाड़ी के सहयोगियों में किसी भी प्रकार का कोई मतभेद नहीं है।

Shreya
Published on: 8 July 2020 10:01 AM GMT
शिवसेना का दावा: गठबंधन में नहीं है कोई अनबन, मतभेद के दावे को किया खारिज
X

मुंबई: शिवसेना ने बुधवार को बड़ा दावा करते हुए कहा है कि महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ महा विकास आघाड़ी के सहयोगियों में किसी भी प्रकार का कोई मतभेद नहीं है। अपने मुख्य पत्र सामना में शिवसेना ने कहा कि कुछ स्थानांतरणों एवं पदोन्नतियों के मुद्दे के ऊपर हो रही राजनीति तुच्छ व निचले स्तर की है। शिवसेना का कहना है गठबंधन में सब कुछ ठीक है।

यह भी पढ़ें: जिन्दा या मुर्दा, अब जल्द पकड़ा जाएगा विकास दुबे, मुखबिर हिरासत में

सरकार बहुत अच्छे ढंग से काम कर रही है

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुख्य पत्र सामना के संपादकीय में शिवसेना की तरफ से कहा गया है कि गठबंधन में सबकुछ ठीक है। यह सरकार बहुत अच्छे ढंग से काम कर रही है। शिवसेना ने आगे कहा कि लगातार गठबंधन में दरार की खबरें आ रही हैं। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। राज्य की महा विकास आघाडी सरकार विवाद में है। लेकिन ऐसी कोई बात नहीं है। इसमें कहा गया कि सत्तारूढ़ गठबंधन साझेदारों के बीच समन्वय के अभाव को लेकर लगाई जा रही अटकलों में कोई सच्चाई नहीं है।

यह भी पढ़ें: बच्चों को बड़ी राहत: CBSE ने किया बड़ा एलान, सिलेबस में 30 फीसदी की कटौती

पवार और CM अक्सर मिलते हैं इसमें नया क्या है?

शिवसेना की तरफ से कहा गया है कि शरद पवार मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से अक्सर मिलते हैं तो इसमें खास क्या है। पवार किसानों, सहकारी क्षेत्र के मुद्दों पर मुख्यमंत्री ठाकरे से मुलाकात करते हैं। इन मुलाकात को अगर कोई दूसरे तरीके से देखता है तो गलत है। एमवीए सहयोगियों के बीच कोई मतभेद नहीं है।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान की गंदी चाल: कैद कुलभूषण पर फिर खेला दांव, इमरान करा रहे थू-थू

शिवसेना नेता संजय राउत ने दिया था ये बयान

बता दें कि इससे पहले शिवसेना नेता संजय राउत का बयान भी सामने आया था कि अघाड़ी की सरकार है तो बैठक होती है। इसका यह मतलब नहीं कि आपसी मतभेद है। दोनों दलों के बीच पारनेर के नगरसेवकों को लेकर चर्चा हुई।

पार्टी ने पेश की सफाई

बता दें कि महाराष्ट्र सरकार में शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के बीच अलग-अलग मुद्दों को लेकर खींचतान की बात सामने आई थी, जिसके बाद पार्टी की ओर से सफाई पेश की गई है।

यह भी पढ़ें: Vikas Dubey News: ADG ने दिये अपराध में कमी के आंकड़ें, की प्रेस कॉन्फ्रेंस

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story