अमेठी का किला फतह करने के बाद स्मृति ईरानी ने चला ये बड़ा दांव

अमेठी में गांधी परिवार का सूपड़ा साफ करने के लिए केंद्रीय मंत्री एवं अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने कमर कस ली है। जिले के विकास के लिए बड़ी पहल करते हुए अमेठी में 744 नई सड़कों तथा अमेठी नगर के चारों तरफ रिंग रोड बनाए जाने के लिए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को पत्र लिखा है।

Published by Aditya Mishra Published: July 1, 2019 | 6:09 pm
Modified: July 1, 2019 | 9:57 pm
स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी

अमेठी: कांग्रेस के गढ़ अमेठी में गांधी परिवार का सूपड़ा साफ करने के लिए केंद्रीय मंत्री एवं अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने कमर कस ली है। जिले के विकास के लिए बड़ी पहल करते हुए उन्होंने अमेठी में 744 नई सड़कों तथा अमेठी नगर के चारों तरफ रिंग रोड बनाए जाने के लिए उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को पत्र लिखा है।

ये भी पढ़ें…UP Board 2020: 10वीं और 12वीं की परीक्षा का टाइम टेबल जारी, यहां देखें पूरा डिटेल

स्मृति ईरानी ने पत्र में लिखी है ये बातें

स्मृति ईरानी ने यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को लिखे पत्र में कहा है कि जनहित में सड़कों का निर्माण व अमेठी में रिंग रोड बनाया जाना आवश्यक हो गया है। शासन के अपर मुख्य सचिव पर्यटन अवनीश कुमार को लिखे एक अन्य पत्र में स्मृति ईरानी ने भाले सुल्तान स्मारक कादू नाला मुसाफिरखाना, बाबा नंद महर धाम,लोधी बाबा ,सगरा तिराहा अमेठी, तथा चक्रवर्ती सम्राट माहे पासी का किला रोहनिया ऊंचाहार को पर्यटक स्थल के रूप में विकसित किए जाने की मांग की है।

ये भी पढ़ें…उत्तर प्रदेश शासन और भारत सरकार 24 घंटे अमेठी के लिए समर्पित: स्मृति ईरानी

अमेठी के विकास के लिए पूर्व में भी लिख चुकी है पत्र

इससे पूर्व स्मृति ईरानी ने अमेठी की बिजली समस्या को लेकर 12 जून को उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा एवं 25 जून को रेल सुविधाओं के विकास के लिए रेल मंत्री पीयूष गोयल को भी पत्र लिख चुकी हैं सांसद बनने के बाद से स्मृति ईरानी अमेठी के चौमुखी विकास के लिए काफी सक्रिय दिखाई दे रही हैं।

ये भी पढ़ें…केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लेखपालों को बांटे लैपटाप