×

जानें तिहाड़ जेल में डीके शिवकुमार से क्यों मिली सोनिया गांधी?

कांग्रेस के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री डीके शिवकुमार से मिलने कांगेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी बुधवार को कर्नाटक के लिए तिहाड़ जेल पहुंचीं।

Roshni Khan
Published on: 23 Oct 2019 5:51 AM GMT
जानें तिहाड़ जेल में डीके शिवकुमार से क्यों मिली सोनिया गांधी?
X

नई दिल्ली: कांग्रेस के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री डीके शिवकुमार से मिलने कांगेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी बुधवार को कर्नाटक के लिए तिहाड़ जेल पहुंचीं। कांगेस की अध्यक्ष सोनिया सुबह करीब नौ बजे तिहाड़ जेल पहुंचीं। दोनों नेताओं के बीच लगभग आधे घंटे मुलाकात हुई। मिली जानकारी के अनुसार ऐसा बताया गया कि सोनिया कर्नाटक के वरिष्ठ कांग्रेस नेता शिवकुमार का हाल-चाल लेने गयी थी उनके प्रति एकजुटता जताने के लिए गई थीं। आपको बता दें कि शिवकुमार मनी लांड्रिंग मामले में इस समय प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल में बंद हैं।

ये भी देखें:कठुआ रेप केस में नया ट्विस्ट, कोर्ट ने लिया ये बड़ा फैसला

कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार

मनी लांड्रिंग मामले के आरोप में गिरफ्तार शिवकुमार को ईडी ने कुछ हफ्ते पहले गिरफ्तार किया था और वो अभी तिहाड़ जेल में बंद हैं। सोनिया ने INX मीडिया मामले में गिरफ्तार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम से भी तिहाड़ पहुंचकर मुलाकात की थी।

आज होगा शिवकुमार की जमानत याचिका पर फैसला

डी के शिवकुमार की जमानत याचिका पर आज 23 अक्टूबर बुधवार को अपना फैसला सुना सकता है। न्यायमूर्ति सुरेश कैत ने उनकी जमानत याचिका पर 17 अक्तूबर को अपना फैसला सुरक्षित रख लिखा था। याचिका में दावा किया गया है कि यह मामला राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता का परिणाम था और उनके खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं हैं।

ये भी देखें:Bank Loan: अब लोन लेने का बदला प्रोसेस, RBI ने किया ऐलान

ईडी ने उनकी जमानत याचिका का विरोध करते हुए कहा था कि वह एक प्रभावशाली व्यक्ति हैं और अगर उन्हें रिहा किया गया तो वह सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकते हैं और गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story