×

बीजेपी पर लगा आरोप-शुवेंदु अधिकारी का 'घूस' लेते वीडियो यूट्यूब से किया डिलीट!

सोशल मीडिया में इस वीडियो को शेयर करते हुए कुछ लोगों ने लिखा है कि अब चूंकि दोनों नेता ‘वॉशिंग मशीन’ से होकर गुज़र लिए हैं तो ‘दागमुक्त’ भी हो गए हैं।

Newstrack
Published on: 21 Dec 2020 8:44 AM GMT
बीजेपी पर लगा आरोप-शुवेंदु अधिकारी का घूस लेते वीडियो यूट्यूब से किया डिलीट!
X
सुवेंदु टीएमसी छोड़कर पहले ही बीजेपी में शामिल हो चुके हैं अब बहुत जल्द ही उनके परिवार के लोग भी टीएमसी से नाता तोड़कर बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं।

मिदनापुर: पश्चिम बंगाल में शुवेंदु अधिकारी ने भले ही तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया हो लेकिन उनके लिए मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है।

बीजेपी ज्वाइन करने के बाद शुवेंदु अधिकारी एक दम से विपक्ष के निशाने पर आ गये हैं। टीएमसी का आरोप है कि बीजेपी ने पहले मुकुल रॉय और अब शुवेंदु अधिकारी का घूस लेते हुए स्टिंग वाला वीडियो अपने यूट्यूब चैनल से हटा दिया है।

ये दोनों ही नेता पहले टीएमसी में थे और बाद में इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो गये। बीजेपी पर आरोप है कि इन दोनों नेताओं के पार्टी में शामिल होने के बाद जानबूझकर उनका घूस लेने वाला वीडियो हटाया गया है। हालांकि बीजेपी की तरफ से इस पूरे मामले में कोई कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।



मिशन बंगाल: शाह के कामयाब दौरे से BJP बम-बम, गृह मंत्री ने चला बड़ा सियासी दांव

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने बीजेपी पर बोला हमला

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद महुआ मोइत्रा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में अमित शाह का जादुई कपड़े धोने का अभियान जारी है। बीजेपी में शामिल हो और धुलाई करके स्वच्छ बनकर उभरें।



क्या है ये पूरा मामला

दरअसल भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) ने वर्ष 2016 में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया था। नारद न्यूज़ ने ये स्टिंग ऑपरेशन किया था, जिसमें पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कई नेता किसी व्यक्ति से अलग-अलग जगहों पर पैसे लेते दिख रहे थे।

कहा गया कि ये सभी टीएमसी नेता सामने वाली पार्टी को लाभ पहुंचाने के बदले घूस ले रहे हैं। बीजेपी ने भी ये वीडियो अपने तमाम सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर किया था और बताया था कि पश्चिम बंगाल की सरकार और टीएमसी पार्टी कितनी भ्रष्ट है।

SHUVENDU बीजेपी पर आरोप-शुवेंदु अधिकारी का 'घूस' लेते वीडियो यूट्यूब से किया डिलीट (फोटो:सोशल मीडिया)

2016 में बीजेपी ने शेयर किया था वीडियो

2016 में बीजेपी ने धड़ल्ले से ये वीडियो शेयर किया था। इन दोनों नेताओं ने बीते दिनों बीजेपी जॉइन कर ली। मुकुल रॉय तो पहले ही पार्टी में आ चुके थे, शुवेंदु अधिकारी ने भी 19 दिसंबर को बीजेपी जॉइन कर ली।

इन दोनों के पार्टी जॉइन करते ही बीजेपी ने सबसे पहला काम किया- अपने यूट्यूब चैनल से इनका स्टिंग वाला वीडियो हटाया। बीजेपी ने भले ही टीएमसी नेताओं के पार्टी जॉइन करते ही ये वीडियो डिलीट कर दिया हो, लेकिन तब तक सोशल मीडिया की नज़र इस पर पड़ चुकी थी।

पश्चिम बंगाल में पोस्टर पर छिड़ी जंग, ममता के मंत्री ने शाह पर बोला बड़ा हमला

सोशल मीडिया में धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है ये वीडियो

सोशल मीडिया में इस वीडियो को शेयर करते हुए कुछ लोगों ने लिखा है कि अब चूंकि दोनों नेता ‘वॉशिंग मशीन’ से होकर गुज़र लिए हैं तो ‘दागमुक्त’ भी हो गए हैं। अमित शाह ने 19 दिसंबर को मिदनापुर में कहा भी था शुवेंदु भाई के नेतृत्व में कांग्रेस, तृणमूल, सीपीएम सब पार्टी से अच्छे लोग आप भारतीय जनता पार्टी से जुड़ रहे हैं।

SHUVENDU बीजेपी पर आरोप-शुवेंदु अधिकारी का 'घूस' लेते वीडियो यूट्यूब से किया डिलीट (फोटो:सोशल मीडिया)

वहीं बीजेपी जॉइन करने के बाद शुवेंदु अधिकारी ने टीएमसी कार्यकर्ताओं के नाम एक ख़त लिखा है। उनसे अपील की है कि बंगाल के गौरव को वापस कायम करने के लिए वे शुवेंदु और बीजेपी का साथ दें। रैली में शुवेंदु अधिकारी ने कहा कि टीएमसी में लोकतंत्र नहीं रह गया है।

बंगाल में बहेंगी खून की नदियां, अगर दिया BJP को वोट, मतदाताओं की मिली धमकी

Newstrack

Newstrack

Next Story