×

पश्चिम बंगाल में पोस्टर पर छिड़ी जंग, ममता के मंत्री ने शाह पर बोला बड़ा हमला

अमित शाह ने आज गुरुदेव रबींद्रनाथ टैगोर की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की। इसके बाद विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने रवींद्र संगीत पर रंगारंग कार्यक्रम पेश किया।

Newstrack
Published on: 20 Dec 2020 10:20 AM GMT
पश्चिम बंगाल में पोस्टर पर छिड़ी जंग, ममता के मंत्री ने शाह पर बोला बड़ा हमला
X
बंगाल सरकार में मंत्री और टीएमसी नेता सुब्रत मुखर्जी का कहना है कि बीजेपी और अमित शाह ने गुरुदेव रवींद्रनाथ टैगोर का अपमान किया है।

मिदनापुर: बीजेपी नेता और देश के गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। आज बंगाल दौरे के दूसरे दिन ने अमित शाह ने यहां पर कई कार्यक्रम में भाग लिया। वे

आज शांति निकेतन दौरे के बीच विश्व भारती यूनिवर्सिटी कैंपस में आयोजित कार्यक्रम में भी शामिल होने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने काफी देर तक कार्यक्रम में मौजूद रहकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

अब तृणमूल कांग्रेस ने विश्व भारती यूनिवर्सिटी कैंपस में लगी तस्वीरों का मुद्दा उठाया है। टीएमसी की तरफ से कहा गया है कि विश्वविद्यालय में बीजेपी ने जो पोस्टर लगाए हैं उनमें अमित शाह की तस्वीर गुरुदेव टैगोर की तस्वीर से ऊपर है।

Amit Shah लोकगायक के घर भोजन के बाद रोड शो के लिए निकले शाह, उमड़ी भीड़ (फोटो: सोशल मीडिया)

बंगाल में बहेंगी खून की नदियां, अगर दिया BJP को वोट, मतदाताओं की मिली धमकी

सुब्रत मुखर्जी ने अमित शाह पर बोला हमला

बंगाल सरकार में मंत्री और टीएमसी नेता सुब्रत मुखर्जी का कहना है कि बीजेपी और अमित शाह ने गुरुदेव रवींद्रनाथ टैगोर का अपमान किया है।

टीएमसी ने इस तस्वीर को मुद्दा बना लिया है। ममता बनर्जी के करीबी मंत्री सुब्रत मुखर्जी ने अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी को बंगाल की संस्कृति मालूम नहीं है।

Amit Shah गृहमंत्री अमित शाह (फोटो:सोशल मीडिया)

सोनिया की चिट्ठी से महाराष्ट्र सरकार में टकराव, गुस्से में NCP के ये बड़े नेता

अमित शाह ने टैगोर का अपमान किया: टीएमसी

उन्होंने कहा है कि गुरुदेव की तस्वीर को नीचे रखकर बीजेपी और अमित शाह ने गुरुदेव टैगोर का अपमान किया है।

बता दें कि आज बीजेपी नेता अमित शाह शांति निकेतन स्थित विश्व भारती विश्वविद्यालय में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

उन्होंने गुरुदेव रबींद्रनाथ टैगोर की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की। इसके बाद विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने रवींद्र संगीत पर रंगारंग कार्यक्रम पेश किया। जिसका अमित शाह ने लुत्फ़ उठाया।

दीदी के गढ़ में खूब गरजे गृहमंत्री शाह, इन दिग्गज नेताओं ने थामा बीजेपी का हाथ

Newstrack

Newstrack

Next Story