×

बिहार चुनाव से पहले NDA में दरार? BJP सांसद ने JDU पर दिया ये बड़ा बयान

बिहार में इस साल के आखिरी तक विधानसभा चुनाव होने हैं। इस पहले राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। महागठबंध और एनडीए के नेताओं के लगातार बयान सामने आ रहे हैं। अब इस बीच बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Newstrack
Published on: 4 Sep 2020 3:37 PM GMT
बिहार चुनाव से पहले NDA में दरार? BJP सांसद ने JDU पर दिया ये बड़ा बयान
X
महागठबंध और एनडीए के नेताओं के लगातार बयान सामने आ रहे हैं। अब इस बीच बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है।

पटना: बिहार में इस साल के आखिरी तक विधानसभा चुनाव होने हैं। इस पहले राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। महागठबंध और एनडीए के नेताओं के लगातार बयान सामने आ रहे हैं। अब इस बीच बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है।

केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह के बयान के बाद महसूस किया जा रहा है कि बिहार में एनडीए में सबकुछ ठीक नहीं है। पहले से खबरें आ रही हैं कि एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर सहमित नहीं बन पाई है। इसलिए एलजेपी नेता चिराग पासवान भी कई बार बयान दे चुके हैं, लेकिन किसी खुलकर सीट शेयरिंग पर बात नहीं की है।

''अपने बल पर बिहार में सरकार बना सकते हैं''

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हम अपने बल पर बिहार में सरकार बना सकते हैं, इसमें कोई शक नहीं है। हालांकि हम 1996 से जेडीयू के साथ गठबंधन में हैं और इसे तोड़ना नहीं चाहते, न ही ऐसा करना चाहते। हम अपने दोस्तों को नहीं छोड़ते हैं।

BJP MP RK Singh

यह भी पढ़ें...रिया का भाई गिरफ्तार! किया बड़ा खुलासा, बहन को देता था ड्रग्स

उन्होंने कहा कि सीट शेयरिंग में हमारा हिस्सा जल्द ही तय होगा। उन्होंने कहा कि हमारे बीच कोई मतभेद नहीं है और इस प्रक्रिया को सुचारू रूप से समाप्त किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव परिणामों ने स्पष्ट रूप से बीजेपी और पीएम मोदी के वोट बेस को प्रदर्शित किया है। इसलिए, सीट बंटवारा सिर्फ उसी आधार पर होना चाहिए।

यह भी पढ़ें...कोरोना ने तोड़ी सालों की परंपरा, शिक्षक संघ ने कैंसिल किया सम्‍मान आयोजन

बीजेपी के बड़े नेता पहुंचेंगे बिहार

बता दें कि बिहार विधानसभा की तारीखों के एलान से पहले ही बीजेपी ने मतदाताओं को लुभाने के लिए आक्रामक चुनाव प्रचार की तैयारी कर ली है। अगले सप्ताह बिहार के दौरे पर बीजेपी बड़े दिग्गज नेता जाने वाले हैं। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और बीजेपी के संगठन महामंत्री बीएल संतोष पटना पहुंचेंगे।

यह भी पढ़ें...भारतीय रेलवे का बड़ा फैसला: बंद होगी ये 500 ट्रेनें, हजारों स्टॉपेज होंगे खत्म

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा 8 सितंबर को बिहार के दो दिवसीय दौरे पर पटना जाएंगे, तो वहीं देवेंद्र फडणवीस 9 सितंबर को। फडणवीस बिहार चुनाव प्रभारी हैं। संगठन मंत्री बीएल संतोष 7 सितंबर को ही पटना पहुंच जाएंगे। बिहार के प्रभारी भूपेंद्र यादव पहले से ही वहां मौजूद हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story