चुनावी मोड में आई भाजपा, आज से विकास को लेकर जाएगी जनता के बीच

संगठन व सरकार ने इसके लिए अपनी व्यापक रणनीति तैयार कर ली है। हाल ही में सम्पन्न भाजपा राज्य कार्यकारिणी की बैठक में चुनाव अभियान का पूरा खाका तैयार कर लिया गया।

Newstrack
Published on: 19 March 2021 4:14 AM GMT
चुनावी मोड में आई भाजपा, आज से विकास को लेकर जाएगी जनता के बीच
X
चुनावी मोड में आई भाजपा, आज से विकास को लेकर जाएगी जनता के बीच (PC: social media)

लखनऊ: भाजपा अपनी सरकार के चार साल पूरे कर पांचवे साल में आज से प्रवेश कर रही है। अब अगले साल उसे चुनावी जश्न मनाने का मौका नहीं मिल पाएगा क्योंकि अगला साल चुनावी वर्ष होगा। इसलिए संगठन व सरकार के नेता और पदाधिकारी आज से ही अपनी सरकार की उपलब्धियों को चुनावी अभियान के लिए निकलेगें।

ये भी पढ़ें:West Bengal Election: तीखा हुआ हमलों का दौर, BJP-TMC दोनों ने ताकत झोंकी

संगठन व सरकार ने इसके लिए अपनी व्यापक रणनीति तैयार कर ली है

संगठन व सरकार ने इसके लिए अपनी व्यापक रणनीति तैयार कर ली है। हाल ही में सम्पन्न भाजपा राज्य कार्यकारिणी की बैठक में चुनाव अभियान का पूरा खाका तैयार कर लिया गया। पार्टी हाईकमान का कहना है कि प्रदेश में फिर सत्ता पर वापसी के लिए उसके पास बहुत कुछ है। इसलिए अधिक से अधिक सरकार की उपलब्धियों को बताने का काम पार्टी के नेताओं को करना चाहिए।

आत्म निर्भर उत्तर प्रदेश के संकल्प के साथ भाजपा विभिन्न कार्यक्रम करेंगी

इसी कड़ी में पार्टी 20 मार्च को सभी विधानसभाओं में पार्टी के सभी विधायक अपनी विधानसभा में प्रदेश स्तर पर हुए सरकार के कार्यो के साथ ही स्थानीय स्तर पर किये गये विकास कार्यो का दस्तावेज लोक दरबाद में प्रस्तुत करेंगी। वहीं 21 मार्च को 826 ब्लाकों पर किसान कार्यक्रम तथा नगर निकायों में आत्मनिर्भर भारत से आत्म निर्भर उत्तर प्रदेश के संकल्प के साथ भाजपा विभिन्न कार्यक्रम करेंगी।

जबकि 22 मार्च को प्रदेश के सभी 403 विधानसभाओं में महिला सशक्तिकरण के कार्यक्रम तथा 23 मार्च को सभी 3051 जिला पंचायत वार्डो में युवा सम्मेलन आयोजित करके पार्टी सरकार की नीतियों को युवाओं की बीच प्रस्तुत करेंगी। 24 मार्च को प्रवासी श्रमिक, रेहड़ी, खोमचा, पटरी दुकानदारों के साथ ब्लाक स्तर पर कार्यक्रम आयोजित होंगे। 25 व 26 मार्च को पार्टी के सभी कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी प्रत्येक बूथ पर प्रत्येक घर के प्रत्येक दर तक संपर्क करके सरकार की उपलब्धियों को पहुंचाएगें।

ये भी पढ़ें:विश्व नींद दिवस स्पेशलः घट गई नींद, बायोलॉजिकल क्लॉक के लिए जरूरी है सो ना

पन्ना प्रमुख ही जीत का सबसे बड़ा आधार होते है

रक्षा मंत्री और स्थानीय सांसद राजनाथ सिंह हाल ही में कार्यकारिणी बैठक में पन्ना प्रमुख के महत्व को बता चुके हैं। उन्होंने कहा कि पन्ना प्रमुख ही जीत का सबसे बड़ा आधार होते है। वहीं प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह बूथ समिति सदस्यों के साथ बैठक में कह चुके हैं कि भाजपा ही एक मात्र ऐसा दल है जिसके कार्यकर्ता अपनी योग्यता, निष्ठा से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष से लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष भी बनते है तथा मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री भी बनते है।

रिपोर्ट- श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story