×

ममता बनर्जी का संदेश: अस्पताल से वीडियो जारी, नहीं रुकेंगी दीदी, ऐसे करेंगी कैंपेन

ममता बनर्जी ने अपने समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है वो जल्द ही हॉस्पिटल से बाहर आ जाएंगी। इसके साथ ही ममता ने कहा कि भले ही उनके पैर में दिक्कत है, लेकिन वो मैनेज कर लेंगी और व्हीलचेयर पर भी प्रचार करेंगी। 

Shreya
Published on: 11 March 2021 10:02 AM GMT
ममता बनर्जी का संदेश: अस्पताल से वीडियो जारी, नहीं रुकेंगी दीदी, ऐसे करेंगी कैंपेन
X
ममता बनर्जी ने अपने समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है वो जल्द ही हॉस्पिटल से बाहर आ जाएंगी।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata banerjee) पर हुए कथित रूप से हमले के बाद खबरें आ रही थीं कि वो 14 मार्च तक चुनाव प्रचार नहीं करेंगी। इस बीच ममता बनर्जी ने अस्पताल से अपने समर्थकों के लिए एक वीडियो संदेश जारी किया है। उन्होंने इस वीडियो में कहा है कि वो कुछ दिनों में बाहर आएंगी और व्हीलचेयर पर ही कैंपेन करेंगी।

क्या कहा ममता बनर्जी ने वीडियो संदेश में?

ममता बनर्जी के इस वीडियो संदेश को तृणमूल कांग्रेस (TMC) के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में मुख्यमंत्री बनर्जी कहती हुई नजर आ रही हैं कि कल के हमले में उन्हें काफी गंभीर चोटे आई हैं और उनके हाथ पैर में काफी दर्द है। साथ ही उनके सिर में भी दर्द हो रहा है।

यह भी पढ़ें: सियासी हमलों की राजनीति, बंगाल के चुनावी रण में अब तक इन नेताओं पर हुए हमले

व्हीलचेयर पर प्रचार करेंगी ममता

उन्होंने अपने समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है वो जल्द ही हॉस्पिटल से बाहर आ जाएंगी। इसके साथ ही ममता ने कहा कि भले ही उनके पैर में दिक्कत है, लेकिन वो मैनेज कर लेंगी और व्हीलचेयर पर भी प्रचार करेंगी। वहीं कुछ देर पहले कोलकाता के SSKM अस्पताल ने मुख्यमंत्री की हेल्थ बुलेटिन जारी कर बताया था कि उनके बाएं टखने में चोट आई है।

जिसके बाद उनका एमआरआई स्कैन किया गया है। हालांकि अभी उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। अस्पताल में छह डॉक्टरों की एक टीम ममता बनर्जी के हेल्थ पर नजर बनाए हुए है।



यह भी पढ़ें: 14 मार्च तक चुनाव प्रचार नहीं करेंगी ममता बनर्जी, राज्य भर में टीएमसी का प्रदर्शन

कैसे लगी थी चोट?

गौरतलब है कि कल नंदीग्राम में अपना नामांकन दाखिल करने के बाद ममता बनर्जी शाम को चुनाव प्रचार कर रही थीं, तभी करीब सवा छह बजे उनके साथ ये हादसा हो गया। कुछ लोगों ने उनके पैर को दबाने की कोशिश की थी। जिस वजह से गाड़ी के दरवाजे में उनका पैर दबा और चोट लग गई। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए कोलकाता के अस्पताल में भर्ती किया गया है।

यह भी पढ़ें: ममता बनर्जी पर हमले की जांच शुरू, एक क्लिक में जानें आज बंगाल में क्या-क्या हुआ?

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story