×

बड़ी खबर: इस कद्दावर सांसद ने भरी भीड़ में चाट लिए जूते, वजह जान रह जायेंगे दंग

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के एक सांसद गोरंतला माधव ने उस वक्त लोगों को हैरानी में डाल दिया, जब सांसद ने भरी मीडिया और लोगों के सामने एक शहीद पुलिसकर्मी के जूते चाट लिए।

Aditya Mishra
Published on: 21 Dec 2019 8:40 AM GMT
बड़ी खबर: इस कद्दावर सांसद ने भरी भीड़ में चाट लिए जूते, वजह जान रह जायेंगे दंग
X

नई दिल्लीः वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के एक सांसद गोरंतला माधव ने उस वक्त लोगों को हैरानी में डाल दिया, जब सांसद ने भरी मीडिया और लोगों के सामने एक शहीद पुलिसकर्मी के जूते चाट लिए।

सांसद गोरंतला माधव ने यह सब तेलुगू देशम पार्टी के नेता जे.सी. दिवाकर रेड्डी की ओर से की गई कथित टिप्पणी के बाद किया। उनके मुताबिक उन्होंने अपना विरोध दर्ज कराने के लिए शहीद पुलिसकर्मी के जूते साफ किए और फिर उसे चूमा भी।

ये भी पढ़ें...राजनेताओं की ये बेटियां: पूरी दुनिया में मचा रही हैं कहर, देखकर चौंक जाएंगे आप

क्या है मामला?

दरअसल, रेड्डी ने बुधवार को अनंतपुर में पार्टी की एक बैठक में कहा था कि अगर टीडीपी के फिर से सत्ता में आती है तो पुलिसवालों को अपने जूते चाटने होंगे।

अनंतपुर जिले के पुलिस अधिकारियों के संघ ने उन्हें बिना शर्त के माफी मांगने को कहा है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर वो ऐसा नहीं करेंगे तो उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया जाएगा।

ये भी पढ़ें...इस Ex CM ने ‘योगी’ पर की अभद्र टिप्पणी, बीजेपी नेताओं को बताया रेपिस्ट

सांसद बनने से पहले इंस्पेक्टर थे गोरंतला माधव

अपने पद को छोड़ने और इस साल मई में लोकसभा सदस्य के रूप में निर्वाचित होने से पहले, गोरंतला माधव कादिरी पुलिस स्टेशन में एक इंस्पेक्टर थे। माधव ने कहा कि रेड्डी की ओर से पुलिस बलों का अपमान करना बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है। पुलिस कानून व्यवस्था और देश की अखंडता की रक्षा करती है।

माधव ने कहा कि मैंने दिवाकर रेड्डी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दर्ज करने के लिए अनंतपुर में शहीद हुए एक पुलिसकर्मी का जूता साफ किया और चूमा। पुलिसवालों ने लोगों की जान बचाने और देश की रक्षा करने के लिए अपने जीवन का बलिदान दिया।

ये भी पढ़ें...किशोर गुर्जर ने कहा- नेता बेइमान नहीं, अधिकारियों की सम्पत्ति की हो जांच

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story