×

Atiq Ahmed News: शूटर लवलेश का समर्थन करते हैं या नहीं, पर वोटिंग, आख़िर कौन चला रहा उसका फ़ेसबुक?

Atiq Ahmed News: माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या में नामजद लवलेश तिवारी निकाय चुनाव के बीच जनपद में फिर चर्चा में है। उसकी फेसबुक आईडी पर पांच दिन पहले एक पोस्ट पड़ी। क्या आप लोग महाराज लवलेश तिवारी का समर्थन करते हैं, हां या नहीं।

Snigdha Singh
Published on: 1 May 2023 9:34 PM GMT
Atiq Ahmed News: शूटर लवलेश का समर्थन करते हैं या नहीं, पर वोटिंग, आख़िर कौन चला रहा उसका फ़ेसबुक?
X
आख़िर कौन चला रहा लवलेश तिवारी का फ़ेसबुक अकाउंट: Photo- Social Media

Atiq Ahmed News:माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या में नामजद लवलेश तिवारी निकाय चुनाव के बीच जनपद में फिर चर्चा में है। उसकी फेसबुक आईडी पर पांच दिन पहले एक पोस्ट पड़ी। क्या आप लोग महाराज लवलेश तिवारी का समर्थन करते हैं, हां या नहीं।

प्रयागराज में 15 अप्रैल की रात करीब साढ़े 10 बजे पुलिस की कस्टडी में रहे माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गई थीं, जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई थी। वारदात में बांदा के क्योटरा निवासी लवलेश तिवारी भी शामिल था, जोकि जेल में है। पांच दिन पहले उसकी फेसबुक आईडी महाराज लवलेश तिवारी (चूचू), जिसमें जिला सह सुरक्षा प्रमुख एट बजरंग दल लिखा है। उसमें पोस्ट पड़ी। क्या आप लोग लवलेश तिवारी का समर्थन करते हैं...। हां या नहीं।

मामले में एसपी अभिनंदन ने बताया कि लवलेश तिवारी जेल में है। उसका फेसबुक अकाउंट कौन ड्राइव कर रहा है। इसकी जांच कराई जा रही है। लेकिन ऐसे में सवाल ये उठता कि आख़िर जेल में बंद हत्यारे का फ़ेसबुक अकाउंट कौन चला रहा है? ये अकाउंट पहले पब्लिक था लेकिन अब लॉक कर दी गई है।

90 प्रतिशत ने किया समर्थन

शूटर लवलेश तिवारी की पोस्ट पर कुल 336 वोटिंग हुई। समर्थन में हां पर 303 लोगों की वोटिंग हैं, जोकि 90 प्रतिशत है। नहीं पर 33 लोगों की वोटिंग हैं, जोकि नौ प्रतिशत है। वहीं, 42 ने लाइक किया। छह कमेंट और एक शेयर है। महाराज लवलेश तिवारी (चूचू) के नाम से फेसबुक पर तीन पेज हैं।

जेल में बैठे मोबाइल कैसे चला रहा है ये लवलेश

क्या आप लवलेश तिवारी का समर्थन करते हैं.... हां या नहीं। पोस्ट पर छह कमेंट में एक महिला का भी कमेंट है। उसने लिखा कि जेल में बैठे मोबाइल कैसे चला रहा है ये लवलेश।

दोहरे हत्याकांड के बाद दोस्तों ने छोड़ा साथ

प्रयागराज में हुए दोहरे हत्याकांड से पहले लवलेश तिवारी का फेसबुक फ्रेंड सर्कल 1500 से अधिक था। अब सभी ने खुद को फेसबुक फ्रेंड सर्कल से रिमूव कर लिया है।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Next Story