UP Nikay chunav 2023: बीजेपी ने कांग्रेस को दिया बड़ा झटका, कद्दावर नेता पंजा छोड़ हुए कमल के साथ

Raebareli News: बीजेपी के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के सामने कांग्रेस के कद्दावर नेता उमेश मिश्रा ने अपने साथियों सहित पार्टी छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया।

Network
Published on: 1 May 2023 5:52 PM GMT
UP Nikay chunav 2023: बीजेपी ने कांग्रेस को दिया बड़ा झटका, कद्दावर नेता पंजा छोड़ हुए कमल के साथ
X
Congress leader Umesh Mishra joined BJP

Raebareli News: निकाय चुनाव को लेकर सपा, कांग्रेस और बसपा के बड़े नेताओं के निकलने पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा में जहां सीएम से लेकर सभी बड़े मन्त्री और कार्यकर्ता प्रदेश भर में जनता के बीच जा रहे हैं तो वहीं सपा, बसपा और कांग्रेस के लोग कहीं नजर नहीं आ रहे। उन्होंने सपा, बसपा और कांग्रेसियों के न निकलने का कारण बताते हुए कहा कि दरअसल इन लोगों के पास कुछ बताने को कुछ है नहीं। ब्रजेश पाठक यहां नगर पालिका प्रत्याशी शालिनी कनौजिया के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे थे। मनिका रोड स्थित निजी होटल में उन्होंने प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करते हुए सपा, बसपा और कांग्रेस को जमकर कोसा है।

बीजेपी के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के सामने कांग्रेस के कद्दावर नेता उमेश मिश्रा ने अपने साथियों सहित पार्टी छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया। उमेश मिश्रा ने कहा कि हमको बीजेपी की नीतियों के साथ चलना है और योगी मोदी के विचारों से प्रभावित होकर हमने आज बीजेपी ज्वाइन की है।

बीजेपी ने झोंकी पूरी ताकत-

निकाय चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं। 4 मई को होने वाले एक नगर पालिका और 9 नगर पंचायत के चुनाव को लेकर बीजेपी के कद्दावर नेता रायबरेली में डेरा डाले हुए हैं। लोकसभा प्रभारी विनय तिवारी, रायबरेली प्रभारी प्रतिभा शुक्ला, स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री दिनेश प्रताप सिंह, सदर विधायक अदिति सिंह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चैधरी सहित सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित आधा दर्जन मंत्रियों ने रायबरेली में चुनाव प्रचार प्रसार कर और कुछ मंत्री डेरा डाल दिए हैं। अब देखना है की 4 मई के मतदान होने पर 13 मई को क्या निकल कर आता है। यह तो 13 मई को ही पता लग पाएगा।

रायबरेली में समाजवादी पार्टी से पारसनाथ चुनाव मैदान में हैं तो वहीं कांग्रेस से शत्रोहन सोनकर चुनाव मैदान में हैं तो बीजेपी से शालिनी कनौजिया हैं। सूत्रों की मानें तो रायबरेली में अभी त्रिकोणीय मुकाबला दिख रहा है। अब देखना है कि बीजेपी के यह होनहार मंत्री क्या चुनाव की नैया पार लगा पाएंगे।

Network

Network

Next Story