×

Raebareli News: युवक को प्रेम-विवाह करना पड़ा महंगा, जानें- क्या है पूरा मामला

Raebareli News: एक युवक को प्रेम विवाह करना महंगा पड़ गया। उसकी पत्नी के परिवारीजनों ने आरोप है कि उसकी पत्नी व उसको बंधक बनाकर बोलेरो से उठा ले गये, और एक ट्यूबवेल पर ले जाकर जमकर पिटाई की।

Narendra Singh
Published on: 20 March 2023 8:37 PM GMT
Raebareli News: युवक को प्रेम-विवाह करना पड़ा महंगा, जानें- क्या है पूरा मामला
X
रायबरेली: प्रेम विवाह करने पर ससुराल वालों ने की युवक की पिटाई

Raebareli News: रायबरेली जनपद के ऊंचाहार गदागंज थाना क्षेत्र के एक युवक को प्रेम विवाह करना महंगा पड़ गया। उसकी पत्नी के परिवारीजनों ने आरोप है कि उसकी पत्नी व उसको बंधक बनाकर बोलेरो से उठा ले गये, और एक ट्यूबवेल पर ले जाकर जमकर पिटाई की। इसके बाद उसका बयान बदलवाने के लिए उसे तहसील लेकर आये लेकिन युवक के शोर मचाने पर उसे तहसील परिसर में ही छोड़कर फरार हो गये। सूचना पर पहुंची पीआरवी पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया है।अभी तक कोतवाली में मामले की तहरीर नहीं दी गई है।

गदागंज थाना क्षेत्र के मीरापुर मजरे धूता गांव निवासी जितेंद्र विश्वकर्मा 30 वर्ष ने करीबन एक वर्ष पूर्व ऊंचाहार थाना क्षेत्र के बनपुरवा गांव की रहने वाली अर्चना से बिना उसके परिजनों की सहमति के न्यायालय में प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद वो अपनी पत्नी को लेकर शहर चला गया और कुछ दिन पूर्व वो अपने घर लौटकर आ गया और पत्नी के साथ रहने लगा। सोमवार की सुबह वो अपनी पत्नी अर्चना को लेकर मंझलेपुर रेलवे स्टेशन पर कानपुर जाने के लिए पहुंचा। तभी बताते हैं कि उसके पत्नी के परिवारीजन वहां बोलेरो से पहुंचे।

कोतवाल बोले- होगी कार्रवाई

आरोप है कि उसकी पत्नी व उसे बोलेरो में जबरन बिठा लिया और जमुनापुर के पास एक ट्यूबवेल पर ले जाकर उसकी जमकर पिटाई की। उस पर तहसील में चलकर बयान बदलने का दबाव बनाया, जिस पर युवक राजी हो गया तो उसे दोपहर बाद बोलेरो से लेकर तहसील पहुंचे लेकिन युवक के शोर मचाने पर जब लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई तो बोलेरो सवार लोग उसे तहसील में छोड़कर व उसकी पत्नी को लेकर फरार हो गये। मामले की सूचना पर पहुंची पीआरवी पुलिस द्वारा उसे इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है। कोतवाल बालेन्दु गौतम ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है, तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story