×

Raebareli News: व्यापारियों के अतिक्रमण पर चला बुलडोजर

Raebareli News: कई बार नोटिस दिए जाने के बावजूद इसे हटाया नहीं जा रहा था। शहर से लखनऊ प्रयागराज मुख्य मार्ग को जोड़ने वाले इस इलाके में हर रोज भयंकर जाम लग रहा था।

Narendra Singh
Published on: 20 March 2023 7:24 PM GMT
Raebareli News: व्यापारियों के अतिक्रमण पर चला बुलडोजर
X
Bulldozer on the encroachment of traders in Raebareli

Raebareli News: स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह के गृह जनपद में अवैध अतिक्रमण हटाओ अभियान का असर देखने को मिल रहा है। रायबरेली में एक बार फिर बाबा का बुलडोजर गरजा है। इस बार यह बुलडोजर अतिक्रमणकारियों पर चला है। दअरसल शहरी क्षेत्र के सिविल लाइन पीडब्ल्यूडी से लेकर डिग्री कॉलेज तक व्यापारियों ने अतिक्रमण कर रखा था। कई बार नोटिस दिए जाने के बावजूद इसे हटाया नहीं जा रहा था।

लगता था भीषड़ जाम

शहर से लखनऊ प्रयागराज मुख्य मार्ग को जोड़ने वाले इस इलाके में हर रोज भयंकर जाम लग रहा था। इसी के मद्देनजर सोमवार को सिटी मजिस्ट्रेट पल्लवी मिश्रा और ईओ नगर पालिका आशीष सिंह ने कार्रवाई करते हुए अपनी निगरानी में बुलडोजर चलवाया। इस दौरान अतिक्रमणकारी अपनी-अपनी दुकान लेकर भागते नजर आये। और ईओ आशीष सिंह को भाजपा नेता पुष्पेंद्र सिंह ने फोन करके और अपनी होडिंग हटाने को लेकर जमकर भला बुरा कहा।

वहीं आशीष सिंह ने कहा कि जो भी अतिक्रमण है वह अवैध है। अवैध अतिक्रमण हटाने का अभियान चल रहा है, उसी के तहत कार्यवाही की गई है। वहीं धमकी वाले मामले में जब बीजेपी नेता से बात की गई तो उन्होंने बताया कि हमने कोई धमकी नहीं दी है और अपनी होडिंग के बारे में बात की है। सिटी मजिस्ट्रेट पल्लवी मिश्रा ने बताया कि अतिक्रमण हटाओ अभियान का काम किया जा रहा है जो आज रायबरेली के सिविल लाइन पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस और डिग्री कॉलेज चैराहा तक अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया है। रोजाना अतिक्रमण हटाने का अभियान जारी रहेगा, जो भी लोग अवैध रूप से अवैध दुकान रखें है और अमल नहीं कर रहे हैं वह स्वयं हटा लें नहीं तो जुर्माने सहित वसूली भी की जाएगी।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story