×

UP Nikay Chunav 2023: भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में उतरीं जया प्रदा, कहा- बौखला गए हैं आज़म खान

Rampur News: प्रथम चरण के मतदान के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन फिल्म अभिनेत्री व रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा ने शहर में रोड शो किया। रामपुर पहुंची जया प्रदा का भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया।

Azam Khan
Published on: 2 May 2023 8:00 PM GMT
UP Nikay Chunav 2023:  भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में उतरीं जया प्रदा, कहा- बौखला गए हैं आज़म खान
X
भाजपा प्रत्याशी मसर्रत मुजीब के समर्थन में उतरीं जया प्रदा: Photo- Newstrack

Rampur News: प्रथम चरण के मतदान के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन फिल्म अभिनेत्री व रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा ने शहर में रोड शो किया। रामपुर पहुंची जया प्रदा का भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया। इसके बाद वो रोड शो में शामिल होकर शहर के विभिन्न मार्गों से गुजरीं और भाजपा की प्रत्याशी मसर्रत मुजीब को समर्थन देने की अपील की।

जया प्रदा ने कार्यकर्ताओं में भरा उत्साह

पहले चरण के प्रचार के अंतिम दिन भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी मसर्रत मुजीब के लिए रामपुर में भाजपा के कई नेताओं ने ताकत झोंकी। नारेबाजी और फूल बरसाते हुए शहर के मुख्य मार्गों से जया प्रदा, पार्टी उम्मीदवार और जिले के अन्य भाजपा नेता खुले वाहन में गुजरे। इस दौरान जया प्रदा ने कार्यकर्ताओं से मनोबल ऊंचा रखने को कहा। बताया कि डबल इंजन की सरकार देश-प्रदेश के विकास को लेकर प्रतिबद्ध है।

‘आजम को कोई सुधार नहीं सकता’

फिल्म अभिनेत्री व पूर्व सांसद जयाप्रदा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि नगर निकाय चुनाव की प्रक्रिया में रामपुर से उम्मीदवार मसर्रत मुजीब उनकी बहन जैसी हैं। उन्हें चुनाव जिताने के लिए वो आई हैं और आम लोगों से उनका समर्थन की अपील कर रही हैं। सपा नेता आजम खान के बारे उन्होंने कहा कि वो अपनी जनसभाओं में अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। आजम बौखला गए हैं।

आजम को कोई सुधार नहीं सकता है। वो हार में भी जीत तलाश रहे हैं, ऐसे वो कहां के कद्दावर नेता हैं। आजम के बारे में उन्होंने कहा कि वो 100 फीसद के नेता से 0 प्रतिशत के नेता बन गए हैं। चुनाव में उनका वोट डालने का हक भी नहीं बचा। उन्होंने कहा कि आज़म साहब से मैं एक ही अपील करती हूं कि बस, अब आप बस करो! गालियां बंद करो। सुधरने के लिए अपने दिमाग को ठीक करो।

Azam Khan

Azam Khan

Next Story