×

UP Nikay Chunav 2023: स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना, कहा- BJP, समाजवादी पार्टी से डर गई है

UP Nikay Chunav 2023: निर्वाचन आयोग द्वारा अधिकृत स्टार प्रचारक होने के बावजूद भी स्वामी प्रसाद मौर्य को प्रशासन ने सभा के लिए अनुमति नहीं दी।

Azam Khan
Published on: 8 May 2023 11:21 PM GMT (Updated on: 8 May 2023 11:23 PM GMT)
UP Nikay Chunav 2023: स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना, कहा- BJP, समाजवादी पार्टी से डर गई है
X
समाजवादी पार्टी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य: Photo- Newstrack

Rampur News: रामपुर की स्वार विधानसभा में होने वाले उपचुनाव के लिए प्रचार का आज आखिरी दिन था। ऐसे में सभी दलों में प्रचार को लेकर सरगर्मियां तेज थी। समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक स्वामी प्रसाद मौर्य आज मसवासी पहुंचे जहां उन्हें एक जनसभा को संबोधित करना था लेकिन जनसभा नहीं हो सकी, ऐसे में सपा के स्टार प्रचारक स्वामी प्रसाद मौर्य ने पब्लिक की ओर रुख कर लिया और वहीं मीडिया से मुखातिब होते हुए सत्ता पक्ष पर भी हमलावर हुए।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी समाजवादी पार्टी से डर चुकी है और यही कारण है कि निर्वाचन आयोग द्वारा अधिकृत स्टार प्रचारक होने के बावजूद भी मेरी सभा के लिए अनुमति यहां का प्रशासन नहीं दिया है। अनुमति ना देना भाजपा के डर को दर्शाता है और साथ ही साथ इस विधानसभा में पहले भी अब्दुल्ला विधायक थे। हमेशा से यह समाजवादी की सीट रही है, इस बार भी अब्दुल्लाह के सम्मान में आजम खान के सम्मान में यहां के लोग समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अनुराधा चैहान साइकिल के सामने बटन दबाकर भारी मतों से जितावाएंगे और भाजपा ने जिस तरीके से प्रदेश में हिंदू मुस्लिम को आपस में लड़ाने की कोशिश की है उसकी कोशिशों पर पानी फेर देंगे।

सपा प्रत्याशी अनुराधा चैहान के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपना भाई बताने वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा है कि उन्होंने उम्मीद जताई जरूर है लेकिन मुख्यमंत्री जी इतने संवेदन शून्य हैं के अनुराधा चैहान की अपील का उन पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

चुनाव प्रचार में आने वाली अड़चनों पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी का डर है समाजवादी पार्टी के बढ़ते जनाधार और समाजवादी पार्टी कि जिस तरीके से आज नगर निकाय चुनाव से लेकर के उपचुनाव में एक नई बयार बह रही है भारतीय जनता पार्टी दहशत में है और इसी के नाते मेरे स्वयं के लिए आयोजित सभा की अनुमति नहीं दी गई जब के स्टार प्रचारक के रूप में मैं यहां पर आयोजित सभाओं को संबोधित करने आया हूं इसके बावजूद प्रशासन की अनुमति ना देना उसके डर को दर्शाता है कि समाजवादी पार्टी से किस हद तक वो डरी हुई है जिस के नाते हर स्तर पर समाजवादी पार्टी को प्रभावित करने की कोशिश कर रही है।

लेकिन जनता इसका नोटिस ले रही है। अगर स्वामी प्रसाद मौर्य की जनसभा की अनुमति नहीं मिली तो इसके बावजूद इसका संदेश पूरे क्षेत्र में जाएगा और सारे के सारे लोग मिलकर के अनुराधा चैहान को जिताएंगे और अनुराधा चैहान को विधायक बनाएंगे।

Azam Khan

Azam Khan

Next Story