इस टिप्स से बैठेगी लड़की आपके बाइक पर, आजमा कर जरुर देखें लड़के

बाइक की पीछे पर कोई लड़की बैठे। ये चाहत लड़कों की बहुत मशक्कत से पूरा होती है।हर लड़का चाहता है कि बाइक के पीछे कोई लड़की बैठे, जो उसे कसकर पकड़े और उसे बहुत प्यार करें। इस चाहत को पूरा करने के लिए लड़के जी जान लगा देते हैं।

बड़े होते ही लड़कों के पास बाइक आ जाती है। ज्यादातर लड़कों बाइक का शौक होता है। और बडें होने पर यह शौक वो पूरा करते है चाहे दोस्त की बाइक हो या पापा या फिर खुद की।बाइक के साथ एक और चीज की चाहत होती है कि उसकी बाइक की पीछे पर कोई लड़की बैठे। ये चाहत लड़कों की बहुत मशक्कत से पूरा होती है।हर लड़का चाहता है कि बाइक के पीछे कोई लड़की बैठे, जो उसे कसकर पकड़े और उसे बहुत प्यार करें। इस चाहत को पूरा करने के लिए लड़के जी जान लगा देते हैं। एक लड़की को बाइक पर बिठाने के लिए क्या क्या करना चाहिए तो जानते है कि क्या करना चाहिए लड़को किसी लड़की को बाइक पर बिठाने के लिए…

बचपन में सिखाएं बच्चों को ये सब, बड़े होकर करेंगे ऐसा काम

लड़कियों को लड़को की दाढी बहुत आकर्षक लगती है। घनी दाढ़ी, क्लीन शेव से बेहतर मानी जाती है। अच्छी खासी दाढ़ी एक अच्छा पिता बनने का संकेत है।लड़कियां ऐसे लड़कों से इंप्रेस होती है।
गंभीर आवाज वाले लड़कों के प्रति लड़कियों का खास खिंचाव होता है। यह लड़को को रौबदार और मर्दाना दिखाती है। यह कारण है अमिताभ बच्चन इस उम्र में भी बेहद हॉट हैं।

लड़कियों को दाढ़ी बेहद ही पसंद है, लेकिन उन्हें लड़कों के शरीर के बाल नहीं पसंद है। लड़कों के शरीर पर बाल पुराने समय में इसलिए पसंद किए जाते, क्योंकि उन्हें कई रोगों से बचाते थे। हालांकि, मॉर्डन जमाने में शरीर पर बाल नहीं चलते।

यह तो सबको मालूम है कि लड़कियों को वो लड़के पसंद हैं, जिनका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा हो। मगर इसमें भी उनकी कुछ ‘शर्ते’ ‘हैं। उनका मजाक न उड़े और मजाक इन्सल्टिंग न हो। मजाक एक पॉजीटिव फीलिंग के साथ हो।
पति का शव लेकर पत्नी पहुंची घर, जेठ ने की ऐसी हरकत जानकर कांप उठेगी रूह
लंबे लड़के के प्रति महिलाएं ज्यादा आकर्षित होती हैं। इसका कारण यह है कि लंबे पुरुषों के साथ महिलाएं सुरक्षित महसूस करती हैं।
लड़कियों को बोल्ड बिंदास लड़के पसंद आते हैं। लेकिन इसका मतलब यह है कि उन्हें हद से ज्यादा केयरिंग, लविंग और अच्छे लड़के पसंद नहीं। इसको कुछ लड़कियां आपके अंदर का डर और कॉन्फिडेंस की कमी मानती हैं।

लड़कियों को तारीफ पसंद है। लेकिन, लड़कियों को यह भी पता होता कि उनकी लगातार की जा रही तारीफ झूठी है। इससे सोचती हैं कि आप उन्हें पाने के लिए बेसब्र हैं। महिलाओं को जल्दबाजी कतई पसंद नहीं।