×

एक्स के सभी काम करती है गर्लफ्रेंड, परेशान हुआ ब्वाॅयफ्रेंड, ऐसे बयां किया दर्द

कई बार ऐसा होता है कि आप अपनी लाइफ में आगे तो बढ़ जाते है लेकिन अपने पूराने रिश्ते को नहीं भूल पाते। उस पूराने रिश्ते के एक हिंट मिलते ही आप उसके पास दौड़े चले जाते हैं।

Monika
Published on: 4 March 2021 2:24 PM GMT
एक्स के सभी काम करती है गर्लफ्रेंड, परेशान हुआ ब्वाॅयफ्रेंड, ऐसे बयां किया दर्द
X
गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड और उसका एक्स, देता था कपड़े धोने के पैसे, ऐसे आई दोनों ने दूरियां

नई दिल्ली: कई बार ऐसा होता है कि आप अपनी लाइफ में आगे तो बढ़ जाते है लेकिन अपने पूराने रिश्ते को नहीं भूल पाते।उस पूराने रिश्ते के एक हिंट मिलते ही आप उसके पास दौड़े चले जाते हैं। ये भूलकर कि आप नए रिश्ते में प्रवेश कर चुके हैं। ऐसे ही एक रिश्ते को लेकर एक युवक ने रिलेशनशिप कॉलम में अपनी अनोखी परेशानी शेयर की है।

युवक ने बताई आपबीती

इस युवक ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा कि उसकी गर्लफ्रेंड का एक्स- बॉयफ्रेंड आज भी उसे कपड़े धोने के पैसे देता है साथ ही हर रोज़ डिनर पर ले जाता है। युवक ने आगे लिखा कि उसने यह सब अपनी आंखों के सामने देखता है। उसे इस बात का विश्वास नहीं होता कि ये सच में हो रहा है।

अपने रिलेशनशिप के बारे में आगे बताते हुए युवक ने कहा कि उसकी गर्लफ्रेंड (41) और उसका एक्स (45) 10 सालों से एक साथ थे। उनकी एक बेटी भी है जिसकी उम्र 9 साल है। युवक ने बताया कि एक्स के हिंसात्मक रवैया के चलते ही दोनों अलग हुए थे।

रिलेशनशिप

ऐसे हुई एक्स की एंट्री

जिसके बाद उसकी गर्लफ्रेंड अपने एक्स से अलग हो गई और लाइफ में आगे बढ़ने लगी। लेकिन फिर एक दिन अपनी बेटी को देखने के लिए उसके एक्स ने वापसी की और यही से उसके और उसकी गर्लफ्रेंड के बीच दूरियां आने लगी। उसने कहा कि उसे अपने किए पर पछतावा है और उसने मदद की भी पेशकश की।

शुरूआत में वो उसका काम करने की कीमत देता रहा। लेकिन कुछ समय बाद वह हमारे ही घर में रोजाना दो-दो घंटे बिताने लगा। युवक ने आगे लिखा कि मेरी गर्लफ्रेंड भी उसे रोज़ डिनर के लिए पूछने लगी। और पूछती थी डिनर कैसा लगा? जिसके जवाब में उसका एक्स कहता मीट थोड़ा सख्त है। ये मसालों के साथ बेहतर हो सकता है।

रिलेशनशिप

धीरे धीरे रिश्ता हो रहा था खत्म

इन सभी बातों को देखते हुए महसूस होने लगा कि मेरे साथ कोई मज़ाक हो रहा है। मेरी गर्ल फ्रेंड के साथ धीरे-धीरे रिश्ता खत्म हो रहा था। युवक आगे कहता है कि उसने इस बारे में अपनी गर्लफ्रेंड को समझाया कि इन चीजों से उनके रिश्ते ख़राब हो रहे हैं और उसका एक्स इस्तेमाल कर रहा है। लेकिन वो कहती है कि ये महज मेरी जलन है। लेकिन एक कपल होने के नाते ये व्यवस्था हमारे रिश्ते और हमारी बेटी के भविष्य के लिए अच्छी नहीं है।

ये भी पढ़ें : शुरू हो गई फाल्गुन की बयार, जानिए इस पवित्र माह के व्रत और त्योहार

एक्स करता है कंट्रोल

इस कॉलम का रिप्लाई करते हुए रिलेशनशिप एक्सपर्ट ने इसके जवाब में कहा कि आपके पार्टनर पर अभी भी उसकी पकड़ बहुत मजबूत है। उसने बड़ी चालाकी से आपके पार्टनर के दिमाग को कंट्रोल कर रखा है। अपने पार्टनर को समझाएं कि ऐसा करना आप दोनों के रिश्ते को दो हिस्सों में बांट रहा है। वह जब तक इन चीजों से नहीं निकलेंगी तब तक कोई खुश नहीं रह पायेगा। अगर आपकी पार्टनर का एक्स अपनी बेटी से मिलना चाहता है तो कॉन्टैक्ट ऑर्डर की शर्तों के अधीन होना चाहिए।

ये भी पढ़ें : अच्छे-बुरे की परख, जानिए कैसे करें मतलबी और साफ दिल इंसानों की पहचान

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story