×

प्यार की सच्ची कहानी: वो मेरे अफेयर को भूल नहीं पाया, जानेंगे अंत तो कांप जाएगी रूह

मुझे यकीन है कि वो दोनों लंबे समय तक साथ नहीं रहेंगे और रॉबर्ट जल्द मेरे पास वापस आ जाएगा। मैं तब तक उसका इंतजार करूंगी जब तक उसे मेरे प्यार का एहसास ना हो जाए।

suman
Published on: 24 Feb 2021 11:35 AM GMT
प्यार की सच्ची कहानी: वो मेरे अफेयर को भूल नहीं पाया, जानेंगे अंत तो कांप जाएगी रूह
X
प्यार की सच्ची कहानी: वो मेरे अफेयर को भूल नहीं पाया, जानेंगे अंत तो कांप जाएगी रूह

लखनऊ: प्यार शब्द सुनते ही लैला-मजनू, रोमियो-जूलियट और हीर-रांझा की कहानी याद आने लगती है। लेकिन आज आज आपको प्यार की एक ऐसी कहानी बताएंगे कि सुनकर शॉक्ड हो जाएंगे। ये कहानी ऑस्ट्रेलिया की एक महिला की है। जी हां आज हम आपको राबर्ट की ऐसी प्यार में बदला की ऐसी कहानी बताएंगे जिसे सुन आपके भी पैरों तले जमीन खींसक जाएगी।

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

ऑस्ट्रेलिया की एक महिला ने रिलेशनशिप पोर्टल पर बताया कि कैसे उसके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर ने उसकी शादीशुदा जिंदगी बदल दी. इतना ही उसके पति ने जिस तरह इस अफेयर का बदला लिया है वो बहुत हैरान करने वाला है। महिला ने बताया कि 8 साल पहले उसकी शादी रॉबर्ट नाम के युवक से हुई थी। महिला ने बताया कि बच्चा होने के बाद से ही उनकी शादीशुदा जिंदगी से प्यार खत्म हो चुका था। महिला ने लिखा, बेटे के 3 साल होने के बाद मैं अपने एक बेस्ट फ्रेंड के जरिए टिम से मिली. टिम सिंगल था और मुझसे कुछ साल छोटा था।

खुद को आजाद महसूस

महिला ने लिखा, 'धीरे-धीरे हमारा अफेयर शुरू हो गया। इतने सालों बाद मैं बहुत खुश और खुद को आजाद महसूस कर रही थी। मैं और टिम बाहर मिलने लगे।हम अक्सर होटल में ठहरते थे। जब उसका रूममेट नहीं होता था तो मैं उसके अपार्टमेंट में भी जाती थी।

love case

यह पढ़ें....मानवता शर्मसार: जिंदा जली 10 साल की मासूम, शव पहुचाने से भागा स्वास्थ्य विभाग

महिला की आपबीती

महिला ने लिखा, 'रॉबर्ट के बारे में सोचकर मुझे अपराधबोध होता था, लेकिन फिर मैं खुद को समझा लेती थी कि जब हम दोनों एक-दूसरे को प्यार ही नहीं करते तो फिर मुझे इतना नहीं सोचना चाहिए। रॉबर्ट के लिए मैं बस उसके बच्चे की मां थी। रॉबर्ट की जगह वो प्यार और देखभाल मुझे टिम से मिल रहा था।

पति से मांगी माफी

मेरे अफेयर के बारे में जानकर रॉबर्ट को बहुत दुख हुआ। मैं उससे बार-बार माफी मांग रही थी। रॉबर्ट ने इस बात को स्वीकार किया कि वो मुझ पर उतना ध्यान नहीं दे पा रहा था जिसकी वजह से मैं किसी और के करीब चली गई थी। हम मैरिज काउंसलर से मिले और धीरे-धीरे हमारे रिश्ते में सुधार आने लगा। मैं अपने ब्रेकअप से उबरने लगी थी और मुझे यकीन हो गया था कि रॉबर्ट ने मुझे माफ कर दिया है। इन सारी चीजों के दौरान मेरी बेस्ट फ्रेंड गिना ने मेरा बहुत साथ दिया।

बाद आया ऐसा सच

महिला ने लिखा, 'मैं अपने सारे राज़ गिना से शेयर करती थी पर मुझे कभी ये नहीं पता चला कि रॉबर्ट भी अपनी सारी बातें गिना को बताता था। गिना अब मुझसे कम बात करती थी उसने मेरे फोन और मैसेज का जवाब देना भी बंद कर दिया था। मुझे लगा वो अपनी जिंदगी से मुझे दूर रखना चाहती है।

इसके कुछ दिन बाद अचानक रॉबर्ट ने कहा कि वो मुझसे तलाक लेना चाहता है। ये सुनकर मुझे बहुत झटका लगा। क्योंकि मुझे लग रहा था कि अब हमारे बीच सबकुछ ठीक हो गया है। इसके बाद रॉबर्ट ने जो कहा वो सुनकर मेरे पैरों तले जमीन खिसक गई। रॉबर्ट ने कहा कि वो और गिना एक-दूसरे से प्यार करते हैं और अब एकसाथ रहना चाहते है।

यह पढ़ें....बिहार में चली ताबड़तोड़ गोलियां, भिड़े पुलिस और शराब तस्कर, दरोगा की मौत

love

वो मेरे अफेयर को भूल नहीं पाया

'रॉबर्ट ने कहा कि उसने जो भी मेरे साथ किया मैं उसकी हकदार हूं क्योंकि मैंने भी उसे धोखा दिया था। मुझे इस बात का एहसास हुआ कि इतने सालों के बाद भी वो मेरे अफेयर को भूल नहीं पाया है और धोखा मिलने का बदला वो मुझे धोखा देकर ले रहा है। मुझे इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि रॉबर्ट सच में गिना से प्यार करता है।

महिला ने अंत में लिखा, 'मुझे यकीन है कि वो दोनों लंबे समय तक साथ नहीं रहेंगे और रॉबर्ट जल्द मेरे पास वापस आ जाएगा. मैं तब तक उसका इंतजार करूंगी जब तक उसे मेरे प्यार का एहसास ना हो जाए।

ये कहानी रियल है ,ऑस्ट्रेलिया की इस महिला ने अपने लाइफ के इस धोखे को एक पोर्टल में शेयर किया है।

suman

suman

Next Story