×

एनिवर्सरी डेट पर गई पत्नी ने छोड़ा पति का साथ, दोस्त के सामने हुई थी ऐसी बात..

बहुत देर हो जाने के बाद वो नहीं आई और हमारी ट्रेन भी आ चुकी थी। उसका फोन नहीं लग रहा था। मैंने उससे मैसेज कर पूछा कि वो कहां है लेकिन उसका कोई जवाब नहीं आया।

suman
Published on: 26 Feb 2021 6:04 AM GMT
एनिवर्सरी डेट पर गई पत्नी ने छोड़ा पति का साथ, दोस्त के सामने हुई थी ऐसी बात..
X
पति ने दोस्त के सामने कही ऐसी बात, पत्नी ने डेट बीच में ही छोड़ी

लखनऊ: : पति-पत्नी का रिश्ता बहुत नाजुक होता है। किस बात पर दोनों में प्यार हो जाए और किस बात पर लड़ाई कह नहीं सकते है। कुछ ऐसा ही ऑस्ट्रेलिया के एक युवक के साथ हुआ है। यहां एक परेशान पति ने अपना रिलेशनशिप पोर्टल पर शेयर कर लोगों से सलाह मांगी है। 25 साल के इस युवक ने लिखा है कि वो और उसकी पत्नी अपनी एनिवर्सरी डेट मनाने बाहर गए थे। युवक ने बताया कि एक छोटी सी बात पर उसकी पत्नी डेट पर उसे अकेला छोड़कर चली गई।

पत्नी का वजन बहुत ज्यादा

युवक ने लिखा कि वो अपनी सेहत पर बहुत ध्यान देता है और उसे फिट रहना पसंद है जबकि उसकी 23 साल की पत्नी का वजन बहुत ज्यादा है। युवक ने लिखा, 'मैं अपनी पत्नी को पहले कई बार उसकी सेहत पर ध्यान देने को कह चुका हूं लेकिन उसे मेरी बातें ये अच्छी नहीं लगीं। जिसके बाद उसे किसी भी तरह की सलाह देनी बंद कर दी शादी की सालगिरह के दिन दोनों ने डेट पर जाने का प्लान बनाया. युवक ने लिखा, 'पैसे और पेट्रोल बचाने के लिए हमने पब्लिक ट्रांसपोर्ट से जाने का फैसला किया।

यह पढ़ें....SUV खरीदने का है प्लान, जान लें Full Size-Compact एसयूवी में अंतर, कौन सी बेस्ट

टॉयलेट जाने की बात कह आ गई

स्टेशन पर हम ट्रेन के आने का इंतजार कर रहे थे तभी मुझे मेरे जिम का एक दोस्त मिल गया। हम दोनों डाइट्स और वर्कआउट के बारे में बातें करने लगे।' युवक ने लिखा, 'हम दोनों बातें कर रहे थे जबकि मेरी पत्नी चुपचाप बैठी हुई थी।अचानक टॉयलेट जाने की बात कह कर वो वहां से चली गई। बहुत देर हो जाने के बाद वो नहीं आई और हमारी ट्रेन भी आ चुकी थी। उसका फोन नहीं लग रहा था। मैंने उससे मैसेज कर पूछा कि वो कहां है लेकिन उसका कोई जवाब नहीं आया।

husban

फोन करने ही वाला

' युवक ने लिखा, 'मैं पुलिस को फोन करने ही वाला था कि उसक मैसेज आ गया। उसने लिखा कि वो घर वापस आ गई है। ये पढ़ कर मैं हैरान रह गया। मैंने उससे पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया लेकिन उसका फिर कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद मैं भी घर लौट गया।' मैंने उससे पूछा कि आखिर वो क्या सोच रही है और मुझे बिना बताए वो क्यों घर आ गई. उसने कहा कि मैं अपने दोस्त से फिटनेस के बारे में बात कर रहा था और ये सुनकर वो अपने वजन को लेकर बुरा महसूस करने लगी थी।वो टॉयलेट नहीं गई बल्कि कैब करके घर चली आई थी।'

मोटापे का मजाक बनना गलत

इस बात को लेकर हम दोनों के बीच बहुत लड़ाई हुई। उसने मेरे घर के हर सदस्य को ये मैसेज लिख कर भेज दिया कि उसके मोटापे की वजह से मैं उसे पसंद नहीं करता हूं घर के सारे लोगों ने मुझे फोन करके कई बातें सुनाई कि मैं उसके साथ अच्छा नहीं कर रहा हूं और किसी के मोटापे का मजाक बनना गलत है।

900 से भी ज्यादा कमेंट

युवक ने सारी घटना बताते हुए लोगों से पूछा है कि क्या इसमें कहीं भी ऐसा लगा कि उसने अपनी पत्नी के मोटापे का मजाक बनाया हो। इस पोस्ट पर अब तक 900 से भी ज्यादा कमेंट आ चुके हैं और ज्यादातर लोगों ने इस हरकत के लिए उसकी पत्नी को गलत ठहराया है।

date

यह पढ़ें....Bald Spot: इस समस्या से पुरुष और महिलाएं दोनों रहते हैं परेशान, जानें समाधान

एक यूजर ने लिखा, 'अगर आपके और आपके दोस्त की बातों में आपकी पत्नी को दिलचस्पी नहीं थी तो ये उसकी समस्या है। आप दोनों एक सामान्य मुद्दे पर बात कर रहे थे और इसमें वजन का मजाक बनाने जैसा कुछ नहीं था।' एक अन्य यूजर ने युवक को सलाह देते हुए लिखा, 'आपकी पत्नी खुद अपने मोटापे से परेशान है और आपको इसकी चिंता करने की जरूरत नहीं है। आप बस दूसरे से फिटनेस के बारे में बात कर रहे थे जिसमें कुछ गलत नहीं है।‘

suman

suman

Next Story