अखिलेश यादव का बीजेपी-बीएसपी पर बड़ा हमला, बोले- दोनों में सांठ-गांठ, सुविधाओं की बजाय तमंचे की बात कर रहे सीएम

UP Politics: सपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा सरकार ने शहरों में जन सुविधाएं तक नहीं दे सकी। स्मार्ट सिटी के नाम पर धोखा दिया है। शहरों की स्मार्ट सिटी में कोई जन सुविधा नहीं है। स्मार्ट सिटी के नाम पर जमकर भ्रष्टाचार और लूट हुई है।

Anant Shukla
Published on: 2 May 2023 8:40 PM GMT
अखिलेश यादव का बीजेपी-बीएसपी पर बड़ा हमला, बोले- दोनों में सांठ-गांठ, सुविधाओं की बजाय तमंचे की बात कर रहे सीएम
X
Akhilesh Yadav

UP Politics: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा-बसपा पर निशाना साधा। बोले बहुजन समाज पार्टी अन्दर ही अन्दर भाजपा से मिली हुई है। चुनाव में बसपा से सावधान रहना है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी बाबा साहब डॉ0 भीमराव अम्बेडकर और डॉ0 राममनोहर लोहिया के विचारों और सिद्धांतों पर चलते हुए सभी लोगों को साथ लेकर चल रही है।

सहारनपुर में मेयर प्रत्याशी नूर हसन मलिक के समर्थन में रोड-शो के बाद आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के लोग नफरत फैलाने और हिन्दू-मुस्लिम तथा समाज को लड़ाने की राजनीति कर रहे हैं। इनके पास जनता को बताने के लिए खुद का कोई काम नहीं है। भाजपा सरकार ने नगरों में समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान हुए विकास कार्यों को रोक दिया।

सपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा सरकार ने शहरों में जन सुविधाएं तक नहीं दे सकी। स्मार्ट सिटी के नाम पर धोखा दिया है। शहरों की स्मार्ट सिटी में कोई जन सुविधा नहीं है। स्मार्ट सिटी के नाम पर जमकर भ्रष्टाचार और लूट हुई है। शहरों में कूड़ा, गंदगी है नालियां और नाले भरे पड़े हैं। स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल है। मेडिकल कॉलेजों में सुविधाएं नहीं है। सरकार स्वास्थ्य के क्षेत्र में बजट नहीं दे रही है।

उन्होंने कहा कि यह चुनाव शहरी क्षेत्रों में साफ सफाई और जनता की सुविधाओं के लिए है। लेकिन मुख्यमंत्री जी तमंचे की बात करते हैं। मुख्यमंत्रीजी से सफाई, ट्रैफिक, जनसमस्याओं, बेरोजगारी, महंगाई पर सवाल करो तो जवाब तमंचा मिलता है। ऐसे मुख्यमंत्री जी से क्या उम्मीद की जा सकती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त है। हर दिन महिलाओं और बेटियों के साथ घटनाएं हो रही है। व्यापारियों का उत्पीड़न हो रहा है। अन्याय, अत्याचार चरम पर है। मुख्यमंत्रीजी दूसरों को माफिया बताते है, अगर वे स्वयं के मुकदमे वापस न लेते तो उनकी चार्टशीट बहुत लम्बी होती। उन पर तमाम तरह के गम्भीर मुकदमे दर्ज थे।

प्रेस कांफ्रेंस में आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चन्द्रशेखर आजाद ने निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी और गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने की अपील की। इस अवसर पर विधायक आशू मलिक, महापौर प्रत्याशी नूर हसन मलिक, संजय गर्ग, उमर अली, रूद्रसेन, मो0 सरफराज खां, विधान परिषद सदस्य शहनवाज खां, प्रो0 सुधीर पंवार, जिलाध्यक्ष चौधरी अब्दुल वाहिद, नगर अध्यक्ष मोहम्मद आजम शाह, जगपाल दास गुर्जर के अलावा अन्य नेता मौजूद रहे।

इससे पहले अखिलेश यादव नें पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो किया। इस दौरान उनके साथ विधायक आशू मलिक, सहारनपुर से महापौर प्रत्याशी नूर हसन मलिक समेत समाजवादी पार्टी के अन्य नेता मौजूद रहे।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story