TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Sant Kabir Nagar News: पूर्व मंत्री पप्पू निषाद का बड़ा बयान, संजय निषाद को बोले बीजेपी का पालतू

UP Nikay Chunav 2023: पूर्व मंत्री पप्पू निषाद ने कहा- संजय निषाद आरक्षण के नाम पर निषादों का शोषण कर रहे हैं, अपना और अपने परिवार का कद बढ़ा रहे हैं। नगर निकाय चुनाव में इस बार निषाद वोटर संजय निषाद को सबक सिखाने का काम करेंगे।

Amit Pandey
Published on: 6 May 2023 9:52 PM GMT
Sant Kabir Nagar News: पूर्व मंत्री पप्पू निषाद का बड़ा बयान, संजय निषाद को बोले बीजेपी का पालतू
X
UP Nikay Chunav 2023 (Pic: Newstrack)

Sant Kabir Nagar News: नगर निकाय चुनाव को लेकर सियासी पारा तेजी पर है। दूसरे चरण में 11 तारीख को संत कबीर नगर जिले में नगर निकाय का चुनाव होने वाला है। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी से पूर्व मंत्री पप्पू निषाद के भाई की पत्नी समाजवादी पार्टी के सिंबल से चुनावी मैदान में हैं। लगातार जनता के बीच जनसंपर्क करते हुए पप्पू निषाद समर्थन मांग रहे हैं। इसी क्रम में चुनावी जनसंपर्क के दौरान पूर्व मंत्री पप्पू निषाद ने निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री संजय निषाद पर जमकर हमला बोला। उन्होंने संजय निषाद को बीजेपी का पालतू बता दिया।

उन्होंने कहा कि संजय निषाद आरक्षण के नाम पर निषादों का शोषण कर रहे हैं, अपना और अपने परिवार का कद बढ़ा रहे हैं। नगर निकाय चुनाव में इस बार निषाद वोटर संजय निषाद को सबक सिखाने का काम करेंगे। आपको बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के नवसृजित नगर पंचायत बेलहर का है, जहां पर समाजवादी पार्टी में पूर्व मंत्री रहे पप्पू निषाद में समाजवादी पार्टी से अपने भाई की पत्नी प्रतिमा निषाद को चुनावी मैदान में उतारा है। चेयरमैन पद के लिए चुनावी मैदान में उतारने के बाद पप्पू निषाद लगातार डोर टू डोर जनसंपर्क कर रहे हैं। आपको बता दें कि बेलहर निषाद पार्टी का गढ़ माना जाता है। मीडिया से बातचीत में पप्पू निषाद ने बताया कि किरदार निषाद पार्टी पूरी तरीके से समाजवादी पार्टी के साथ है। निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद पर पप्पू निषाद ने जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि संजय निषाद बीजेपी के पालतू होकर रह गए हैं। आरक्षण के नाम पर संजय निषाद निषाद वोटरों को ठगने का काम कर रहे हैं, जिसको लेकर पूरा निषाद समाज तत्पर है।

उन्होंने कहा कि संजय निषाद तो चुनावी मैदान में नहीं हैं, अगर चुनावी मैदान में होते भी तो अबकी बार निषाद और उनको अपने वोट का ताकत दिखाने का काम करते हैं। पप्पू निषाद ने कहा कि समाजवादी पार्टी से प्रतिमा निषाद भारी बहुमत से विजई होंगी, पूरा जनसमर्थन उनके साथ है। उन्होंने कहा कि बेलहर को नगर पंचायत बनाने के लिए सपा सरकार में ही राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के द्वारा घोषणा की गई थी जिसको बीजेपी नगर पंचायत बनाने में अपना श्रेय ले रही है, जनता सब कुछ जानती है, इसका जवाब आगामी 11 तारीख को देगी।

Amit Pandey

Amit Pandey

Next Story